Sunday 11 March 2018

Earnbynifty - इंट्रा डे - निफ्टी व्यापार प्रणाली


Amibroker पर कमाई इंफ्राएफ़टी एएफएल के साथ मेरा इंट्राइड ट्रेडिंग टेक्निक। एम्बोरोबोर्न पर कमाऊइनाफ्टी एएफएल के साथ मेरा इंट्राड इन्ट्रेडै ट्रेडिंग तकनीक। प्रिय साथी ट्रेडर्स। मैं उन्नत रैपिड फायर निफ्टी ट्रेडिंग सिस्टम का इस्तेमाल काफी लंबे समय के लिए कर रहा था। इसके नियमित उपयोग के दौरान मैंने देखा था और इस पद्धति की मेरी अपनी शैली विकसित हुई है जिसमें एएफएल मुझे 90 से अधिक लाभदायक ट्रेडों को प्राप्त करने में मदद करता है जिससे मैं आसानी से दैनिक आधार पर 30 से 40 निफ्टी अंक उत्पन्न कर सकता हूं। सभी साथी व्यापारियों के लाभ के लिए, इंट्रेडय ट्रेडिंग की खूबसूरत कला से कमाई शुरू करने के लिए उनकी समझ में मदद करने के लिए एक छवि के साथ मेरी विकसित पद्धति भी साझा करना चाहते हैं। मूल रूप से यह एसएआर स्टॉप रिवर्स पदों की तरह काम करता है, जिसमें मैं इसे कर रहा हूं, उसके साथ दोगुनी मात्रा में काम करता है और भले ही SL हिट हो जाता है, मैं अंत रिवर्सेड ट्रेडों के साथ मुनाफे के साथ परेशान मत हो, भले ही एसएल के कुछ हारे गए हों, भरोसा दिलाएंगे कि आप मुनाफे के साथ समाप्त होंगे .1 मैंने स्वयं को तीन आरआईबी बोन अपने चार्ट के नीचे 5min 15min 60min शीर्ष मध्य नीचे क्रमशः अन्यथा डिफ़ॉल्ट समय सीमा 30min 60min.2 चयन है। मैं हमेशा 5min चार्ट खुला रखने के लिए और निम्नलिखित exercise.3 के अनुसार हर व्यापार सिग्नल व्यापार। मैं उच्च निम्न पर क्षैतिज रेखा आकर्षित सिग्नल मोमबत्ती की छवि देखें ये लाइनें AMIBROKER.4 में दिए गए टैब द्वारा मैन्युअल रूप से तैयार की जाती हैं। ये उच्च रेखा या कम रेखा स्थिति में बनी हुई है, जब तक कि न्यू ट्रेड सिग्नल उत्पन्न नहीं होता है लाभ की बुकिंग के बाद खरीदने के मामले में, अगर कम रेखा एचआईटी मैं दर्ज करता हूं बेचने के बाद व्यापार और संकेत उत्पन्न होता है और इसके विपरीत 5 मैं निफ्टी 2 बहुत सारे ऑर्डर डालता हूं- कम लाइन पर उच्च लाइन सेल ट्रिगर ऑर्डर पर खरीदें ट्रिगर ऑर्डर दें बाजार स्थितियों के अनुसार इनमें से कोई हिट। पहले स्थान के बाद मैं एसएल ऑर्डर 2 4 निफ्टी लॉट्स, 2 लॉट स्क्वायर ऑफ अगर एसएल हिट हो जाता है और 4 लॉट एनआईटीटीटी स्थिति बनाई जाती है तो मैंने देखा है कि सामान्य तौर पर 10 से 12 पॉइंट एसएल 5 मिनट के चार्ट पर आते हैं। 7 एसएल के हिट होने के बाद भी, नई 4 पदों से बाहर, मैं नुकसान के साथ 2Lots के साथ बाहर निकलें ब्रोकर क्रोध और अन्य दो लोथ 8 को पकड़ो। संतुलन दो लॉट्स भी धीरे-धीरे 12 से 20 अंकों के साथ मौजूद हैं, मुझे 5 मिनट के चार्ट्स पर ज्यादा उम्मीद नहीं है 9। दिन के अंत में भी एसएल के जोड़े हिट हो गए हैं और मैं केवल बाजार के उतार-चढ़ाव के आधार पर 20-30-40 अंक हासिल करने के साथ अंत में, अधिक महत्वपूर्ण रूप से लगातार। 10 मैं केवल 5 मिनट समय सीमा के सिग्नल मोमबत्तियों पर तैयार की गई रेखाओं पर व्यापार करता हूं। मैं चाहता हूं कि इस एएफएल के मालिक अपने एएफएल के साथ मेरी ट्रेडिंग शैली का समर्थन कर सकें। कुछ मूल्य अतिरिक्त, यदि संभव हो तो। आशा करो कि हर एक शेयर बाजार से पैसा कमाता है। 7 अक्टूबर 2011 04 51 बजे। मेरा उत्कर्ष इन्ट्राडाई ट्रेडिंग तकनीक, अम्निबोरबोर्न पर कमाऊइफ्टी एएफएल के साथ। प्रिय मित्र व्यापारी। मैं उन्नत रैपिड फायर निफ्टी ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग कर रहा था काफी लंबे समय के लिए अपने नियमित उपयोग की अवधि में मैंने देखा और इस प्रकार मेरी अपनी शैली की पद्धति विकसित की, जिसमें एएफएल मुझे 90 लाभप्रद व्यवसायों को प्राप्त करने में मदद करता है, इस प्रकार मैं आसानी से दैनिक आधार पर 30 से 40 निफ्टी अंक आसानी से उत्पन्न कर सकता हूं। ।लाभ के लिए सभी साथी व्यापारियों के विशेषकर जो लगातार ढीले होते हैं, मैं एक छवि के साथ मेरी विकसित पद्धति को साझा करना चाहूंगा, ताकि उन्हें समझने में मदद मिल सके कि इंट्रेडय ट्रेडिंग की सुंदर कला से कमाई करना शुरू हो रहा है। मूल रूप से यह एसएआर स्टॉप रिवर्स पदों की तरह काम करता है, जो कि मैं कर रहा हूं। यह और एसएल भी मारता है, फिर भी उलट ट्रेडों के साथ मुनाफे के साथ समाप्त हो सकता है, भले ही एसएल के कुछ हारे हुए हों, भले ही आप मुनाफे के साथ समाप्त हो जाएं। 1 मैंने खुद को नीचे दिए गए तीन रिबबन के समय सीमा में संशोधित किया है उनके चार्ट 5min 15min 60min शीर्ष मध्य नीचे क्रमशः अन्यथा डिफ़ॉल्ट समय सीमा 30min 60min.2 चयन है। मैं हमेशा 5min चार्ट खोलने और निम्नलिखित व्यायाम के अनुसार हर व्यापार सिग्नल को व्यापार करते हैं .3 मैं सिग्नल मोमबत्ती के उच्च निम्न पर क्षैतिज रेखा खींचना छवि देखें ये लाइनें AMIBROKER.4 में दिए गए टैब द्वारा मैन्युअल रूप से खींची गई हैं। नई ट्रेडिंग सिग्नल तक की स्थिति में यह उच्च रेखा या कम रेखा उत्पन्न होती है लाभ की बुकिंग के बाद खरीदने के मामले में, अगर कम रेखा है हिट मैं दर्ज करें व्यापार और सिग्नल के बाद उसके बाद उत्पन्न होता है और इसके विपरीत 5। मैं निफ्टी 2 बहुत सारे आदेशों को रखता हूं- कम लाइन पर उच्च लाइन सेल ट्रिगर ऑर्डर पर खरीदें ट्रिगर ऑर्डर दें बाजार परिस्थितियों के अनुसार इनमें से किसी भी हिट के बाद 6। पहली स्थिति में मैं एसएल ऑर्डर 2 4 एनआईएफटीआई लॉट, 2 लॉट स्क्वायर ऑफ अगर एसएल के हिट हो और 4 लॉट एनआईटीटीटी स्थिति बनाई गई है मैंने देखा है कि आम तौर पर 10 से 12 प्वाइंट एसएल 5min चार्ट पर आ जाता है। 7 एसएल के हिट होने के बाद भी नए 4 पदों में से, मैं हार के साथ 2 लाखों के साथ बाहर निकलता हूं ब्रोकरेज और अन्य दो लॉट्स को पकड़ो। शेष दो लोट्स भी 12 से 20 अंक के साथ धीरे-धीरे मौजूद हैं I 5min चार्ट पर अधिक उम्मीद नहीं करते हैं। 9 अंत में एसएल के जोड़े हिट हो जाने के बाद भी और मैं सिर्फ 20-30-40 अंकों के साथ ही बाजार की अस्थिरता के मुकाबले लाभ हासिल कर सकता हूं, अधिक महत्वपूर्ण बात यह लगातार। 10 मैं केवल 5 मिनट के समय के सिग्नल मोमबत्तियों पर तैयार की गई रेखाओं पर व्यापार करता हूं। मैं चाहता हूं कि मालिक इस एएफएल की मेरी एडीएल के साथ कुछ वैल्यू एडवेंशन के साथ मेरी ट्रेडिंग स्टाइल का समर्थन हो सकता है, यदि संभव हो ओपे इच्छा है कि हर एक शेयर बाजार से पैसे कमाता है - ईबीएन टेक्निकल रीयल टाइम डेटा, एमिब्रोटर रीयल टाइम निफ्टी फ्यूचर्स और सी। बेस्ट इंट्रेडै एनएसई निफ्टी फ्यूचर एमिब्रोचर रीयलटाइम एएफएल, निफ्टी, निफ्टी ट्रेडिंग सिस्टम, इंट्रेडय ट्रेडिंग सिस्टम, इन्ट्राडे, एमिब्रोर्न एएफएल, एएफएल, स्टॉक ट्रेडिंग, स्टॉक्स, एनएसई ट्रेडिंग, कमोडिटी , कमोडिटी ट्रेडिंग, एनआईटीटीआई इन्ट्राडाई ट्रेडिंग सिस्टम, एनआईएफटीआई एम्बिब्रोकर ट्रेडिंग सिस्टम, एमिब्रोवर ट्रेडिंग सिस्टम, एमिब्रोकर के लिए बेहद सफल ट्रेडिंग सिस्टम, एमिब्रोकर के लिए निफ्टी फ्यूचर ट्रेडिंग सिस्टम, बेस्ट इन्ट्राडे एनएसई निफ्टी फ्यूचर एम्बिब्रोकर रीयलटाइम एएफएल, एमसीएक्स ट्रेडिंग एएफएल, हम एक इन्ट्राडेय ट्रेडिंग ऑफर करते हैं। एम्ब्राकर चार्टिंग सॉफ़्टवेयर का पता लगाएं - स्टॉक ट्रेडिंग का अन्वेषण करें। सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग टिप प्रदाता, दैनिक टिप्स, नि: शुल्क ट्रेडिंग निफ्टी टिप्स, नि: शुल्क कमोडिटी टिप्स, निशुल्क लाभदायक ट्रेडिंग सिस्टम, एमिब्रोशर पर सर्वश्रेष्ठ लाभदायक ट्रेडिंग सिस्टम, इंट्राडे ट्रेडिंग, इंट्राडे ट्रेडिंग तकनीक कैसे करें, निफ्टी ट्रेडिंग रणनीति, इंट्राडे ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर, शेयर मार्केट इंट्राइड ट्रेडिंग टिप्स, सर्वश्रेष्ठ इंट्राएड टिप प्रोवाइडर, स्टॉक ऑप्शन टिप्स, डे ट्रेडिंग ट्रेडिंग ईएस, एमसीएक्स ट्रेडिंग तकनीक, एमसीएक्स ट्रेडिंग टिप्स, ईबीएन टेक्निकल्स स्टॉक्स कमोडिटी रिसर्च एंड ट्रेडिंग सिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड, ईबीएन टेक्निकल्स, ईबीएन टेक्निकल।

No comments:

Post a Comment