Saturday 13 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - ट्यूटोरियल - फिलीपींस - खबर


विदेशी मुद्रा, सीएफडी और गोल्ड। उच्च जोखिम निवेश चेतावनी विदेशी मुद्रा और विदेशी मुद्रा के लेन-देन या मार्जिन में अंतर के लिए अनुबंध एक उच्च स्तर का जोखिम रखता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बनाए रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं FXCM द्वारा प्रदत्त उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर विचार करना चाहिए आपको व्यापार से संबंधित सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए मार्जिन पर एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है इस वेबसाइट की सामग्री को निजी सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए FXCM आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सलाह देता है.कृपया पूरी जोखिम चेतावनी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.FXCM बाजार नियामक निरीक्षण के अधीन नहीं है जो अन्य एफएक्ससीएम संस्थाओं को नियंत्रित करता है, जिसमें एफिन तक सीमित नहीं है नेशनल आचरण प्राधिकरण, और ऑस्ट्रेलिया सिक्योरिटीज एंड इंवेस्टमेंट कमिशन एफएक्ससीएम मार्केट्स का इस्तेमाल अमेरिका, कनाडा, यूरोपीय संघ, जापान, हांगकांग, या ऑस्ट्रेलिया के निवासियों द्वारा नहीं किया जा सकता है एफएक्ससीएम मार्केट नैतिक व्यवहार के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है और व्यावसायिकता और साथ ही विश्वास और आत्मविश्वास के एक उच्च स्तर के सभी, जो सभी FXCM कॉर्पोरेट संस्कृति के खंभे हैं, FXCM ने निष्पक्षता, ईमानदारी, और अखंडता के लिए प्रतिष्ठा अर्जित की है और यह हमारी सबसे मूल्यवान कंपनी संपत्ति माना जाता है हम यह मानते हैं कि हमारी प्रतिष्ठा अपने कर्मचारियों के नैतिक व्यवहार और व्यावसायिकता के उच्चतम मानकों के पालन के लिए अपने कर्तव्यों के प्रदर्शन में, हमारे बिना उपलब्धियों का इतिहास संभव हो सकता है, जिसके बिना, हमारे साथ संपर्क करें। कॉपीराइट 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सभी अधिकार सुरक्षित आपका ब्राउज़र पुराना है। विदेशी मुद्रा, सीएफडी और गोल्ड। यूएस डॉलर व्यापार पर यह राय है। विदेशी मुद्रा, सीएफडी और गोल्ड। एक्स, स्प्रेड सट्टेबाजी और सीएफडीएस। एफएक्ससीएम पर, हम आपको सबसे अच्छा व्यापारिक अनुभव देने का प्रयास करते हैं हम वैश्विक फॉरेक्स ट्रेडिंग बाजार तक पहुंच की पेशकश करते हैं, जिसमें हमारे पुरस्कार विजेता ट्रेडिंग स्टेशन शामिल हैं, हम विदेशी मुद्रा शिक्षा भी प्रदान करते हैं, इसलिए आप फिर से विदेशी मुद्रा व्यापार की रोमांचक दुनिया में शुरू हो रहा है, या आप केवल उन वर्षों में विकसित किए गए व्यापारिक टूल को तेज करना चाहते हैं, हम यहां अपनी ग्राहक सेवा टीम, उद्योग में सर्वश्रेष्ठ में से एक की सहायता के लिए हैं, 24 7 , जहाँ भी आप दुनिया में हैं। हमें एक मुक्त एफएक्ससीएम अभ्यास खाते के लिए साइन अप करें, जो आपको प्लेटफॉर्म का परीक्षण करने और हमारे व्यापारियों को दिए गए कुछ खाते लाभों का अनुभव करने की कोशिश करता है जब आप तैयार हों, तो आप एक एफएक्ससीएम खाता खोल सकते हैं कम से कम 50 के साथ। विदेशी मुद्रा सीएफडी मार्जिन पर एक उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है क्योंकि आप जमा के अधिक नुकसान में रख सकते हैं। लाभ आपके खिलाफ काम कर सकते हैं, जागरूक रहें और पूरी तरह से सभी जोखिमों को समझें बाजार और व्यापार ईपीआई कैपिटल मार्केट लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए किसी भी उत्पाद से पहले यूरोपीय संघ की सभी शाखाएं, एफएक्ससीएम ऑस्ट्रेलिया पीटीआई लिमिटेड, एफएक्ससीएम ग्रुप कंपनियों के किसी भी सहयोगी संगठन, या एफएक्ससीएम ग्रुप के समूह के भीतर अन्य कंपनियों, सामूहिक रूप से एफएक्ससीएम ग्रुप, सावधानी से अपनी वित्तीय स्थिति पर विचार करें और अनुभव स्तर यदि आप एफएक्ससीएम ऑस्ट्रेलिया पीटीआई लिमिटेड एफएक्ससीएम एयू एएफएसएल 30 9 763 द्वारा प्रस्तावित उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको वित्तीय सेवा गाइड उत्पाद प्रकटीकरण विवरण और व्यापार की शर्तें पढ़नी चाहिए और समझना चाहिए FXCM समूह सामान्य टिप्पणी प्रदान कर सकता है जो निवेश सलाह के रूप में नहीं है और एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने के लिए इस तरह से कोई सलाह नहीं दी जानी चाहिए FXCM समूह त्रुटियों, अशुद्धियों या चूक के लिए कोई देयता नहीं रखता है, इन सामग्रियों में निहित जानकारी, पाठ, ग्राफिक्स, लिंक या अन्य वस्तुओं की सटीकता, पूर्णता की गारंटी नहीं देता है और पढ़ें फर्ना लेने से पहले एफएक्ससीएम ग्रुप की वेबसाइटों पर नियम और शर्तें एफएक्ससीएम ग्रुप का मुख्यालय 55 वाटर स्ट्रीट, 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 संयुक्त राज्य अमरीका विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड एफएक्ससीएम लिमिटेड का मुख्यालय यूके में वित्तीय आचरण प्राधिकरण पंजीकरण संख्या 217689 द्वारा अधिकृत है और कंपनियों के साथ इंग्लैंड और वेल्स में पंजीकृत है। हाउस कंपनी नंबर 04072877 एफएक्ससीएम ऑस्ट्रेलिया पीटीआई लिमिटेड एफएक्ससीएम एयू ऑस्ट्रेलियन सिक्योरिटीज एंड इन्वेस्टमेंट कमिशन, एएफएसएल 30 9 763 एफएक्ससीएम एयू एसीएन 121934432 एफएक्ससीएम मार्केट्स लिमिटेड एफएक्ससीएम मार्केट्स एफएक्ससीएम ग्रुप एफएक्ससीएम मार्केट्स के भीतर एक ऑपरेटिंग सब्सिडियरी है। एफएक्ससीएम मार्केट्स विनियमित नहीं हैं और विनियामक के अधीन नहीं हैं निरीक्षण जो कि अन्य एफएक्ससीएम समूह संस्थाओं को संचालित करता है, जिसमें वित्तीय आचार प्राधिकरण, और ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग के लिए एफएक्ससीएम ग्लोबल सर्विसेज, एलएलसी एफएक्ससीएम ग्रुप एफएक्ससीएम ग्लोबल सर्विसेज के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है, एलएलसी विनियमित नहीं है नियामक निरीक्षण के अधीन। पास्ट प्रदर्शन पिछले प्रदर्शन भविष्य के resu का एक संकेतक नहीं है एलटीएस। कॉपीराइट 2017 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट्स सभी अधिकार आरक्षित .5 जल वाहिनी 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 अमरीका। शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ट्यूटोरियल। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सरल बनाओ। विदेशी मुद्रा बाजार में क्या कारोबार किया जाता है इसका उत्तर विभिन्न देशों की सरल मुद्राओं है बाजार के प्रतिभागियों को एक मुद्रा खरीदना और इसके लिए एक और भुगतान करना प्रत्येक विदेशी मुद्रा व्यापार विभिन्न वित्तीय साधनों जैसे मुद्राओं, धातुओं आदि द्वारा किया जाता है। विदेशी मुद्रा बाजार असीम है, साथ ही अरबों डॉलर के लेन-देन तक पहुंचने वाले कारोबार इंटरनेट के माध्यम से सेकंड के भीतर बनाये जाते हैं.मुख्य मुद्राओं को अमेरिकी डॉलर के अमरीकी डालर के मुकाबले उद्धृत किया जाता है जोड़ी की पहली मुद्रा को आधार मुद्रा कहा जाता है और दूसरा - उद्धृत मुद्रा जोड़े जो कि USD को शामिल नहीं करते हैं, उन्हें क्रॉस-रेट्स कहा जाता है। विदेशी मुद्रा बाजार नए छात्रों को सीखने, , और इंटरनेट के माध्यम से व्यापारिक कौशल में सुधार करें.इस विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल का लक्ष्य विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में पूरी तरह से जानकारी प्रदान करने और इसके लिए आसान बनाने के लिए है शुरुआती शामिल हो सकते हैं। शुरुआती बाजार प्रतिभागियों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार की बुनियादी बातों, विदेशी मुद्रा बाजार के लाभ। मुद्रा ट्रेडिंग विशेषताएँ ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार तकनीकें। वास्तविक व्यापार का एक नमूना। विधि Methods. Forex गाइड आपको गाइड करने के लिए शीर्ष 5 टिप्स। डाउनलोड करें फॉरेक्स ट्रेडिंग ट्यूटोरियल की पुस्तक पीडीएफ फॉर्मेट। सीएफडी ट्रेडिंग में दिलचस्पी सीएफडी ट्रेडिंग में हमारी पूरी सीडीडी पढ़ें। विदेशी मुद्रा। वित्तीय बाजार में किसी भी तरह की गतिविधि, जैसे विदेशी मुद्रा या बाजार का विश्लेषण, ज्ञान और मजबूत आधार की आवश्यकता होती है, जो कोई भाग्य या मौके के हाथों को छोड़ देता है, समाप्त होता है कुछ भी नहीं है, क्योंकि ऑनलाइन व्यापार भाग्य के बारे में नहीं है, लेकिन यह बाजार की भविष्यवाणी करना और सटीक क्षणों पर सही निर्णय लेने के बारे में है अनुभवी व्यापारियों ने भविष्यवाणी करने के लिए विभिन्न तरीकों का इस्तेमाल किया है, जैसे तकनीकी संकेतक और अन्य उपयोगी उपकरण। फिर भी, यह काफी मुश्किल है शुरुआती के लिए, क्योंकि अभ्यास की कमी है इसलिए हम उनके ध्यान में बाजार के बारे में विभिन्न सामग्रियों को ले आते हैं, विदेशी मुद्रा तकनीकी संकेतक व्यापार करते हैं और इतने पर जैसे वे अपने भविष्य की गतिविधियों में उनका उपयोग करने में सक्षम होते हैं। ऐसी पुस्तकों में से एक विदेशी मुद्रा व्यापार सरल है, जो विशेष रूप से उन लोगों के लिए बनाया गया है जिनके बारे में कोई समझ नहीं है कि बाजार किस बारे में है और अटकलों के लिए इसका उपयोग कैसे किया जा सकता है पता लगाएँ कि बाजार सहभागियों कौन हैं, कब और कहाँ सब कुछ होता है, मुख्य व्यापारिक यंत्रों की जांच करें और दृश्य स्मृति के लिए कुछ व्यापारिक उदाहरण देखें इसके अतिरिक्त, इसमें तकनीकी और मौलिक विश्लेषण के बारे में एक अनुभाग शामिल होता है, जो कि एक अनिवार्य व्यापारिक हिस्सा है और निश्चित रूप से एक अच्छी ट्रेडिंग रणनीति के लिए आवश्यक IFCMARKETS कॉर्प 2006-2017 आईएफ़सी मार्केट्स अंतरराष्ट्रीय वित्तीय बाजारों में एक प्रमुख दलाल है जो ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवाएं प्रदान करता है, साथ ही साथ भविष्य, सूचकांक, स्टॉक और कमोडिटी सीएफडी। कंपनी लगातार 2006 के बाद से 18 भाषाओं में अपने ग्राहकों की सेवा में काम कर रही है दुनिया भर के देशों, ब्रोकरेज सेवाओं के अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार पूर्ण रूप से। जोखिम चेतावनी नोटिफिकेशन ओटीसी बाजार में विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार में महत्वपूर्ण जोखिम और नुकसान आपके निवेश से अधिक हो सकते हैं। एफआईसी बाजार अमेरिका और जापान निवासियों के लिए सेवाएं प्रदान नहीं करता है। विदेशी मुद्रा बाजार। विदेशी मुद्रा बाजार विदेशी मुद्रा या एफएसी लघु अवधि के लिए सबसे रोमांचक, तेजी से पुस्तक बाजारों में से एक है हाल ही में, मुद्रा बाजार में विदेशी मुद्रा व्यापार बड़े वित्तीय संस्थानों, निगमों, केंद्रीय बैंक हेज फंड और अत्यंत धनी व्यक्तियों इंटरनेट के उदय ने इस सब को बदल दिया है, और अब यह औसत निवेशकों के लिए संभव है यूआई और ऑनलाइन ब्रोकरेज खातों के माध्यम से माउस के क्लिक के साथ आसानी से मुद्राओं को बेचते हैं। दैनिक मुद्रा में उतार-चढ़ाव आम तौर पर बहुत कम होता है अधिकांश मुद्रा जोड़े एक दिन से कम एक प्रतिशत कम करते हैं, मुद्रा के मूल्य में 1 से कम परिवर्तन का प्रतिनिधित्व करते हुए यह विदेशी मुद्रा बनाता है कम से कम अस्थिर वित्तीय बाजारों में से एक इसलिए, कई मुद्रा सट्टेबाजों संभावित लक्ष्यों के मूल्य में वृद्धि के लिए भारी लाभ उठाने की उपलब्धता पर भरोसा खुदरा विदेशी मुद्रा बाजार में, लाभ उठाने में जितना हो सकता है 250 1 उच्चतर उत्तोलन अत्यंत जोखिम भरा हो सकता है, लेकिन क्योंकि मुद्रा-व्यापारिक व्यापार और गहरी चलनिधि विदेशी मुद्रा दलालों मुद्रा व्यापारियों के लिए सार्थक आंदोलनों को बनाने के लिए उद्योग के उच्च स्तर का लाभ उठाने में सक्षम हैं। उच्चतर तरलता और उच्च लाभ उठाने की उपलब्धता ने बाजार की तेज़ी से प्रेरित होने में मदद की है वृद्धि और इसे कई व्यापारियों के लिए आदर्श स्थान बना दिया गया स्थिति मिनटों में खोला जा सकता है और बंद हो सकता है या महीनों के लिए आयोजित किया जा सकता है मुद्रा कीमतें आपूर्ति और मांग के उद्देश्य के विचारों पर आधारित होती हैं और आसानी से हेरफेर नहीं की जा सकती क्योंकि बाजार के आकार में सबसे बड़े खिलाड़ियों जैसे कि केंद्रीय बैंकों की कीमतों में इजाफा करने की अनुमति नहीं है। विदेशी मुद्रा बाजार में निवेशकों के लिए बहुत अवसर हैं , सफल होने के लिए, मुद्रा व्यापारी को मुद्रा के आंदोलनों के पीछे मूलभूत बातें समझना पड़ता है। इस विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल का लक्ष्य निवेशकों या व्यापारियों के लिए आधार प्रदान करना है जो विदेशी मुद्रा बाजार में नए हैं हम विनिमय दरों की मूल बातें , बाजार के इतिहास और महत्वपूर्ण अवधारणाओं को इस बाजार में भाग लेने में सक्षम होने के लिए आपको समझने की ज़रूरत है हम विदेशी मुद्राओं और विभिन्न प्रकार की रणनीतियों का कारोबार कैसे शुरू कर सकते हैं, इसमें भी हम उद्यम करेंगे। आकर्षक है, लेकिन कई जोखिम हैं निवेशक कैरियर विकल्प के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार के पेशेवरों और विपक्ष की पड़ताल करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार हेज फंड या यूनुसिआ के लिए लाभदायक हो सकता है lly कुशल मुद्रा व्यापारियों, लेकिन औसत खुदरा व्यापारियों के लिए, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए भारी नुकसान हो सकता है। यह अर्थशास्त्र या वैश्विक वित्त नहीं है कि पहली बार विदेशी मुद्रा व्यापारियों की यात्रा की बजाय, इसका लाभ उठाने के तरीके के बारे में ज्ञान की एक बुनियादी कमी जड़ पर है व्यापारिक घाटे का कारोबार। व्यवसाय पूरे विश्व में बाजारों में फैला रहे हैं, अन्य देशों में लेनदेन को पूरा करने की आवश्यकता मुद्राओं में वृद्धि हो रही है। प्रत्येक मुद्रा में विशिष्ट विशेषताएं हैं जो विदेशी मुद्रा बाजार में इसके अंतर्निहित मूल्य और मूल्य आंदोलनों को प्रभावित करती हैं। यहाँ इसलिए आपको विदेशी मुद्रा बाजार में जाना चाहिए। अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न। ब्रिटेन में, ब्लैक बुधवार 16 सितंबर, 1 99 2 को सट्टेबाजों ने उस दिन के रूप में जाना जाता है कि सट्टेबाजों ने वास्तव में वास्तव में नहीं किया था। यह आपके ऋण-से-आय अनुपात को जानना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आंकड़ा उधारकर्ता आपकी चुकौती करने की क्षमता को मापने के लिए उपयोग करता है। मोन्सेंटो कंपनी के दो मुख्य परिचालन डिवीजनों और इसके मुख्य प्रतिस्पर्धी क्षेत्रों के बारे में जानने के लिए मोज़ेक सहित। जब आप एक बंधक भुगतान करते हैं एनटी, भुगतान राशि, ब्याज प्रभार और प्रिंसिपल पुनर्भुगतान का संयोजन है। अधिकतर पूछे जाने वाले प्रश्न। ब्रिटेन में, ब्लैक बुधवार 16 सितंबर, 1 99 2 को उस दिन के रूप में जाना जाता है कि सट्टेबाजों ने पाउंड तोड़ दिया, वास्तव में वे वास्तव में नहीं थे। यह महत्वपूर्ण है अपने ऋण-से-आय अनुपात पता है क्योंकि यह आंकड़ा उधारदाताओं के लिए चुकाने की आपकी क्षमता का आकलन करने के लिए उपयोग करते हैं। मोन्सेंटो कंपनी के दो मुख्य परिचालन डिवीजनों और इसके मुख्य प्रतिस्पर्धी क्षेत्रों के बारे में जानने के लिए मोज़ेक सहित। जब आप एक बंधक भुगतान करते हैं , भुगतान की गई राशि एक ब्याज प्रभार और प्रिंसिपल चुकौती का एक संयोजन है I. I पर एहसास हुआ कि आप वास्तव में व्यापार में जोखिम को कम कर सकते हैं ऐसा करने के लिए, आप मुद्रा जोड़े जो कि सहसंबद्ध हैं, पर अपनी स्थिति खोलना चाहते हैं यदि मैं EURUSD पर स्थिति, आप कुछ समय बाद महसूस कर सकते हैं कि आप गलत हो सकते हैं, एक रवैया जो हमेशा अच्छा होता है। उसने कहा कि, आप निम्न सहसंबंध तालिका को देखना चाह सकते हैं। सितंबर 2011 के अनुसार। यदि आप प्रबंधित करना चाहते हैं आर EURUSD व्यापार के लिए आईएसके आप AUDUSD और अन्य सहसंबद्ध युग्मों पर स्थिति खोलना चाह सकते हैं। हेजिंग और मैनेजिंग रिस्क। आप कह सकते हैं कि आपको उस जोखिम का बचाव करने के लिए लघु EURUSD जाना चाहिए। लंबे समय तक AUDUSD. LONG EURGBP. LONG GBPUSD. SHORT USDCAD. एचएआरटीएक्स USD. JPY. SHORT AUDUSD. SHORT EURGBP. SHORT GBPUSD. LONG USDCAD. LONG USDJPY. इस रणनीति को छोड़कर आपको कम जोखिम हो सकता है क्योंकि एक बार EURUSD डाउनटाउन्ड हो सकता है, इसलिए अन्य मुद्रा ऊपर जाकर बढ़ सकता है इस प्रकार जोखिम कम कर देता है लेकिन यह भी इनाम को कम करता है यदि आप एक साहसी होना चाहिए और आपके मुनाफे में वृद्धि करना चाहिए, आप नीचे दिए गए एक का उपयोग कर सकते हैं। जोखिम का दोहन करना। आपकी स्थिति कम EURUSD जो आपको जाने की ज़रूरत होती है, उसे दोगुना करने के लिए। हार्ट AUDUSD. SHORT EURGBP. SHORT GBPUSD. LONG USDCAD. LONG USDJPY । लंबी AUDUSD. LONG EURGBP. LONG GBPUSD. SHORT USDCAD. SHORT USDJPY. क्या मुद्रा में एक दूसरे से संबंधित है, आपको अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलने के लिए लाभ मिलता है, अगर आप निश्चित नहीं हैं। जब आप विदेशी मुद्रा व्यापार और चार्ट के बारे में सोचते हैं, तो क्या होता है मन में यह है कि, क्या कभी समय चार्ट आप वें में हैं ई सिद्धांत अभी भी वही हैं 1 मिनट का चार्ट दैनिक चार्ट के समान होगा जो मुझे पिछले हफ्ते मिला है जब मैं इंट्राएड चार्ट व्यापार करने का प्रयास करता हूं यह हमेशा मामला नहीं होता.मैं दैनिक चार्ट पर सफलतापूर्वक व्यापार करता हूं और मुझे पसंद है स्वतंत्रता यह इसलिए लाती है क्योंकि कभी-कभी मुझे हर रोज व्यापार करना पड़ता है और मुझे कुछ और करना पड़ता है जब मैं अगली मोमबत्ती की छड़ी का इंतजार करता हूं, यह एक और दिन लगेगा इसलिए मैंने छोटे समय के फ्रेम पर व्यापार करने की कोशिश की तो मुझे कभी लाभ नहीं मिला मुझे नहीं पता कि शायद इसकी सिर्फ मैं अभी भी मेरे नियमों का पालन करता हूं, लेकिन तथ्य यह है कि इंट्रेडै ट्रेडिंग दूसरे चार्टों की तुलना में एक नया जानवर है, मुझे एहसास है कि अगर मैं वास्तव में सफल होना चाहता हूं तो मुझे एक समय में एक चार्ट को मास्टर करने की आवश्यकता है । कई पुस्तकों का दावा है कि किसी भी चार्ट पर उनकी पद्धति महान है, मुझे पता नहीं है शायद सिर्फ मेरी रणनीति अच्छी नहीं है इसलिए मैंने पढ़ने के लिए कुछ किताबें खरीदी हैं मैं कुछ चीजें जो मैंने सीखी और परीक्षण की, यूरो जोन ऋण संकट का फायदा उठाना ओव क्या महान पेशेवर पोकर खिलाड़ी बनाता है महान अपने अपने पैसे प्रबंधन कुछ महान पोकर खिलाड़ियों और बहुत सारे लोग भाग्य का उपयोग कर जुआ सिर्फ इसलिए कि महान पोकर खिलाड़ियों को पैसे प्रबंधन का उपयोग करने के लिए पता है क्यों कारण। वे प्रत्येक कार्ड की संभावनाओं को जानते हैं निपटाए जाते हैं वे अपने भाग्य को एक बुरा कार्ड के साथ भी धकेलने की कोशिश करते हैं जो उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी प्रतियोगिता में भी बदतर है विदेशी मुद्रा व्यापार में अपनी स्थिति को खोलने के बजाय सही स्थिति के लिए इंतजार करने की कोशिश करें, सिर्फ इसलिए कि आप एक स्थिति खोलना चाहते हैं ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के पतन यह है कि वे व्यापार पर निर्भर हैं वे एक स्थिति खोलने के लिए सिर्फ एक स्थिति खोलना चाहते हैं यह एक अच्छा व्यापारिक रणनीति के लिए हानिकारक है, जो भी रणनीति है। पैसा प्रबंधन, मेरा मानना ​​है कि यह सबसे अच्छा हिस्सा है और विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का अधिकांश भाग बनाता है प्रवेश और बाहर निकलने के लिए सिस्टम जैसे फाइबोनैचि, तकनीकी विश्लेषण और जो कुछ भी छोटा हिस्सा हैं, पोकर खिलाड़ी एक ही चीज़ करता है, तालिका से बचने के लिए, वह पैसे का प्रबंधन करना चाहिए, अगर कोई समय आ जाता है, जब वह लगातार नुकसान भुगत रहा है, व्यापार उसी तरह से है, तो आपको लगातार नुकसान होने से बचने की आवश्यकता नहीं है जब तक कि अगले बड़ी प्रवृत्ति तब तक नहीं रहती जब आप अपने घाटे को वापस कर सकते हैं और फिर कुछ। इस हफ्ते यूरोजोन के बारे में कुछ सकारात्मक खबरों और अमरीकी डालर के बारे में खबरों और सभी अच्छी खबरों के कारण मैं EUR अमरीकी डालर पर कम था और मुझे नुकसान हुआ, लेकिन मैं अभी भी इस खेल में हूं और संभवतः एक लंबे समय के लिए यह सप्ताह मेरे लिए इतना भावुक नहीं क्योंकि मैं हार गया और मैं भावनात्मक रूप से नीचे आ गया, परन्तु क्योंकि मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया है कि ऐसा लगता है कि यह एक जलती हुई जुनून की तरह महसूस करता है.यह ठीक उसी भावना है जो मुझे लगता है कि इससे पहले मुझे लगा कि बदलने के लिए एक ज्वलंत जुनून है। चीजें जो मैं चाहती हूं, और जो कुछ भी इसे प्राप्त करने के लिए लेता है उसे करने के लिए जो कुछ मैं चाहता हूँ देखकर मुझे पता होता है कि जब तक मैं खुद को बदल नहीं पाता, तब तक मेरे दृष्टिकोण या आदतें मुझे एक अच्छे तरीके से पागल बनाती हैं। परिवर्तन मुझे जोखिम बनाता है मुझे जीवित जीवन बनाता है.मैं तुम्हें जानता हूँ शायद मैं समझ नहीं पा रहा हूँ कि मैं अभी क्या बोल रहा हूं, लेकिन उन लोगों के लिए जिन्होंने अपने जीवन में पासा के रोल पर कुछ किया है और सब कुछ सिर्फ एक पल के लिए जोखिम में डालता है, मुझे पता है कि आप समझते हैं कि यह कुछ ख़तरा है और हो सकता है कुछ का पीछा करने के लिए यह एक महान भावना है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना असंभव लग सकता है, और बस यात्रा का आनंद लें क्योंकि इस बिंदु पर, मैं जीवन जी रहा हूँ। बस बोलो, मुझे लगता है कि मुझे अगले 10 वर्षों से मेरा उद्देश्य और वास्तविक लक्ष्य मिल गया है और मुझे यह सब समझने के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग का धन्यवाद करता हूं। मैंने इस बाजार को एयूडी यूएसडी जोड़ी पर देखा और एक छोटी प्रविष्टि बना ली, मेरा मानना ​​है कि खरीदारी के दबाव की गति अब खत्म हो जाएगी क्योंकि मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा है इस व्यापार को वापस करने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन मैं इसे ऊपर स्क्रू कर सकता हूं लेकिन कम से कम यहां सूचीबद्ध किया गया है और मैं अभी भी सभी विदेशी मुद्रा व्यापारों के साथ वापस जा सकता हूं। अद्यतन 10 फरवरी 10 30 बजे शायद यही वजह है कि हमें भावनाएं नहीं डालनी चाहिए व्यापार मेरा व्यापार अब -23 7 पिप्स है, मैं अभी भी देख सकता हूँ ई यह अब नीचे जा रहा है व्यापार पर भी हो सकता है। जैसा कि मैंने 2013 में व्यापार किया, मुझे एहसास हुआ कि मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार धीरे-धीरे एक और परिपक्व प्रणाली बन रहा है जैसा कि मैं मंच में अन्य व्यापारियों से मिल रहा हूं और जैसा कि मैं अपने 4 वें वर्ष तक व्यापार करता हूं, मेरा सिस्टम, जाने-में-आउट-फास्ट ट्रेडों से अधिक धीमी लेकिन धीमी लेकिन लाभप्रद और सुरक्षित से व्यापार को खोलने देता है और अगले हफ्ते के व्यापार को देखता है यह मुझे लगता है कि दिन के कारोबार के तनाव को दूर करने से बेहतर होता है जैसा कि मुझे यह पता है, मैं भी कम और कम पोस्ट कर सकता हूं क्योंकि व्यापार के बारे में उत्साहित होने की कोई बात नहीं है क्योंकि मैं अब तक के ट्रेडों की खोज करता हूं, यात्रा करने और जीवन के अर्थ की तलाश करता हूं और मैं उन अनगिनत नए लोगों को छोड़ना नहीं चाहता जो अभी भी ठोकर खाते हैं अंधेरे में। मैं एक सदस्यता क्लब के बारे में सोच रहा था जहां मैं उन्हें एक या एक सिग्नल सेवा पर ऑनलाइन पढ़ सकता हूं, जिसे मैं आपसे संपर्क कर सकता हूं, मेरे व्यापार को खोलना और मेरा विश्लेषण और राय बंद करना और निश्चित रूप से खुले प्रश्न हैं कि मैं कैसे व्यापार और मेरा सूचक, इचिमोक बेशक मैं नहीं चाहता कि आपसे शुल्क लेना चाहिए टी मुझे लगता है कि यह संभव नहीं होगा क्योंकि मैं इस तरह से एक प्रणाली विकसित करने के लिए लोगों को रोजगार दे रहा हूं, और मैं लाल क्षेत्र में नहीं होना चाहता क्योंकि मैं इस के लिए पैसे का इस्तेमाल नहीं करना चाहता हूँ.तुम क्या करोगे लगता है कि एक सिग्नल सेवा या सदस्यता क्लब या दोनों और आप कितना आराम से भुगतान का भुगतान करने के इच्छुक हैं। एसएसआई सोचते हैं कि 99 हाईवे लूट है। पिछले सप्ताह अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार स्थानीय बाजारों और शेयर बाजारों पर अच्छा नहीं रहा है, लेकिन यह एक अलग कहानी है व्यवहार में न केवल व्यापार में धैर्य बल्कि सामान्य रूप में भी, आप देख सकते हैं, पिछले हफ्ते, इस साइट को हैक किया गया था और मैंने सोचा था कि धैर्य का परीक्षण करने का एक अच्छा मौका था क्योंकि मैंने कभी भी घबराया नहीं था और बस अपने आप को शांत किया था कि सब कुछ ठीक है अब देखिए यह, शुक्रवार को बहुत अच्छा लगा, मुझे एक व्यापार में प्रवेश करने का मौका मिला, जिसे मैंने सोचा कि जीडीपीपीपी और यूएसडीजेपी में इसका एक अच्छा समय है और आज मैं उनकी समीक्षा करूँगा। एक अच्छा खरीदारी का अवसर ऐसा लगता है कि रुझान जीबीपीजेपी के लिए खत्म हो गया है लेकिन इतना यकीन नहीं हो सकता है यहां तक ​​कि अगर यह नहीं है प्रवृत्ति के अंत, यह अभी भी महान पुरस्कार लेने के लिए एक छोटा सा जोखिम है, हम कीमत 50 फीब प्रवेश के लिए जाने की उम्मीद करनी चाहिए अगर यह गुरुवार की ऊँचाई नहीं तोड़ता है, तो हम इस व्यापार को अमान्य कह सकते हैं, फिर भी मैं इस में हूँ व्यापार और जोखिम इनाम अनुपात अच्छा है, इसलिए मैं इसके साथ चिपक रहा हूँ साप्ताहिक डाउनट्रेन्ड पर है और मासिक केवल एक समर्थन पर पहुंच गया है इस हफ्ते इस महीने की कीमत के समाप्त होने में महत्वपूर्ण होगा। मुझे याद है कि यह पहले से ही रॉक नीचे मारा है इसलिए मैं स्टॉप लॉस का उपयोग करने के लिए याद रखें, अब से लंबी ट्रेड्स लेना ताकि आप जोखिम को कम कर सकें। 1 महीना में 2011 में 25,000 नेट प्रॉफिट का लक्ष्य। मैं स्टेक को बढ़ाऊंगा मेरा लक्ष्य सितंबर 2011 से सितंबर 2012 तक एक महीने में 25,000 शुद्ध लाभ कमाया जाएगा हां एक लाख Pesos एक महीने के लिए मैं चूहों के लिए शूट करने के लिए इसे नीचे तोड़ने का मतलब है कि मैं कम से कम 833 प्रति दिन कमा होना चाहिए। लक्ष्य तक पहुंचने के लिए। पैसे प्रबंधन के बारे में अधिक अभ्यास। जोखिम और अधिक रक्षात्मक हो। हमेशा लगता है कि मैं हो सकता है किसी दिए गए व्यापार में गलत है मुझे अपराधियों के बजाय संरक्षक समझने में मदद करता है अनावश्यक जोखिम लेना। सफल ट्रेडों पर अधिक जोखिम उठाएं और गलत ट्रेडों के जोखिम को कम करें। हमेशा प्रवेश के मुकाबले बाहर निकलने के बारे में सोचें। मनी प्रबंधन, मनोविज्ञान और निकास रणनीति। 2010 के लिए मुख्य लक्ष्य विदेशी मुद्रा व्यापार में 5,000 रुपये प्रति माह लाभ। मेरे पास पहले से ही एक व्यापारिक लक्ष्य है, लेकिन सिर्फ इसे आधिकारिक बनाने के लिए, मैं इसे इस पत्रिका पर लिखूंगा ताकि मैं बाद में वापसी कर सकूं और मेरी प्रगति देख सकूं ये साल 2010, मेरा लक्ष्य विदेशी मुद्रा व्यापार में मुनाफे में 5000 प्रति माह तक पहुंचना है। अंत में 2010 में मुझे कम से कम 5,000 रुपये प्रति माह कमाने चाहिए, इसे 5000 से 20 दिनों तक तोड़कर 250 रुपये प्रतिदिन करना होगा। लक्ष्य तक पहुंचने के लिए। मैं धैर्यवान रहूंगा। केवल लंबे चार्ट पर ही यात्रा करें। दैनिक साप्ताहिक मुझे दिन के साथ बहुत बुरा अनुभव था व्यापार, लेकिन दैनिक और साप्ताहिक के साथ बड़ी सफलता है, इसलिए मैं डेमो खाते पर दिन के कारोबार से परिचित हूँ जब तक मैं अब तक दैनिक और साप्ताहिक के साथ रहना होगा। मेरे नियम का पालन करें.अपने सिस्टम का पालन करें.अपने ओवरट्रैड से बचने के लिए खुद को याद करें। मेरा अंतिम लक्ष्य है विदेशी मुद्रा के साथ मेरी पहली मिलियन डॉलर कमाने के लिए लेकिन मैं कुछ समय लगेगा मुझे पता है कि अभी तक मेरे अनुभव के आधार पर अधिक पहुंच योग्य लक्ष्य रखते हुए। 1 सितंबर, 2011 तक की तिथि मैं एक महीने में 5000 शुद्ध लाभ के अपने लक्ष्य तक पहुंच चुका हूं यह एक लंबी यात्रा है और मुझे देर हो गई लगभग 1 वर्ष का लक्ष्य इस लक्ष्य को हासिल करना है लेकिन यह बहुत अच्छा रोमांच और सीखने की अवस्था रही है सबसे पहले मैंने सोचा कि यह असंभव है और अब मैं बड़ी चीजों पर आगे बढ़ सकता हूं बड़ा बड़ा बड़ा लाभ है। एयूडी सीएडी दैनिक चार्ट। एक पाठ्य पुस्तक कैंडलस्टिक पैटर्न देखा AUD सीएडी पर एक सही मौका अगली मोमबत्ती के लिए इंतजार करना होगा अगर एक बैल मोमबत्ती तो उसके एक मान्य संकेत नहीं है, तो इसके झूठे अलार्म जोखिम लेने वाले इस जोड़ी पर लंबे समय तक प्रवेश कर सकते हैं मैंने कभी मोमबत्ती की छड़ी नहीं देखी है पैटर्न एक दिन के रूप में प्रकाश के रूप में यह एक के रूप में। लोग जो विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नए हैं या जो लोग विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार के लिए आकांक्षा कर रहे हैं हमेशा मुझे चकरा देता है आप ठेठ लोग हैं, जो 9 घंटे नौकरी सोमवार से शुक्रवार को जानते हैं और सोचता है कि वे स्वयं कर सकते हैं अपने काम और बीक के साथ स्वयं को बनाए रखें विदेशी मुद्रा व्यापार में एक करोड़पति हैं। इस ट्रेन के विचार में कुछ भी गलत नहीं है और कई लोगों ने इसके साथ शुरुआत की है लेकिन गहराई से सोचने के लिए, यदि आप अपना समय विदेशी मुद्रा व्यापार और आपके दिन की नौकरी के साथ विभाजित करने जा रहे हैं, तो यह केवल इसे ही बना सकता है एक आधा गधे के साथ शुरू करने का प्रयास आप अपने काम का आधा हिस्सा उठा रहे हैं और अपने व्यापार का आधा हिस्सा लेते हैं तो आप मिलते हैं, कुछ भी नहीं किया मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आपको फॉरेक्स करने के लिए अपनी नौकरी छोड़नी चाहिए क्या मैं नए विदेशी मुद्रा व्यापारियों को पैदा करने की कोशिश कर रहा हूं खुले दिमाग और विदेशी मुद्रा व्यापार में वास्तविक उम्मीदें यदि आप अपने समय को विभाजित करते हैं, व्यापार और कार्यकलाप का जादू करते हैं, तो आप कुछ ही सालों से अधिक विदेशी मुद्रा व्यापार में अपने स्वयं के जीवन व्यय प्राप्त करेंगे। कभी भी विदेशी मुद्रा को कमजोर न करें और कहें कि मैं यह अंश समय कर सकता हूं और शायद किसी दिन, मैं अमीर सी मोन आदमी बन जाऊंगा, आप दुनिया के सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी व्यापारियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं जो पूरे समय के लिए यह काम करते हैं, उन पर निर्भर करता है कि लाखों पैसे हैं और आपको लगता है कि आप आधा गधे के प्रयासों के साथ समृद्ध होंगे वें जाने की कोशिश की तरह है एक साइकिल के साथ ई चंद्रमा। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होना चाहते हैं, तो आपको प्रतिस्पर्धी होना चाहिए, ध्यान देना चाहिए और कभी भी बाजार को कम मत समझना आप चाहते हैं कि आप अंशकालिक काम अंशकालिक व्यापार कर सकते हैं, लेकिन कुछ भी नहीं एक बंदूक के इच्छुक इच्छाशक्ति वाले पुत्र। पोस्ट नेविगेशन। लोकप्रिय पोस्ट। फ़ॉरेक्स ब्रोकरस एक्सई मार्केट्स - विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा एक्सई मार्केट्स ट्रेड नहीं 73 टिप्पणियाँ। विदेशी मुद्रा फ़िलिपींस के बारे में पैदा हुआ था जब एक युवा व्यवसाय के मालिक 39 टिप्पणियाँ। 2011 के लिए मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार लक्ष्य लक्ष्य 25,000 नेट 1 महीना में लाभ मैं 25 टिप्पणियों के लिए रुकूँगा। कैसे विदेशी मुद्रा व्यापार में आपका स्वागत है इस पृष्ठ में विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम कैसे व्यापार करने के लिए आपका स्वागत है, आप 1 9 टिप्पणियां। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति लेखक, एक विद्रोही और अधिकार के लिए कुल गधे 15 comments. Why सब लोग चाहिए ट्रेड मैं फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग से समय ले रहा हूं क्योंकि मुझे नोटिस है कि मेरे पास 13 टिप्पणियां हैं। 101 विदेशी मुद्रा मूल बातें - इसलिए मैंने अंत में व्यापारियों और निवेशकों के लिए एक समुदाय बनाने के लिए ट्रेडर्स II मी के लिए एफ 13 टिप्पणियों की मूलभूत जानकारी के बारे में एक पोस्ट करना शुरू कर दिया सी सी 12 टिप्पणियाँ। क्या ए फिर से अपने लक्ष्यों को AUD USD पर 180 pips जब लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं 11 टिप्पणियां क्या करता हूं। क्यूए कैसे शुरू हुआ आज मेरे लिए आराम दिन है और जैसा कि मैं कुछ घंटे 11 टिप्पणियों का इंतजार करता हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें.सबसे टिप्पणियाँ.Recent Posts। विदेशी मुद्रा और सीएफडी एस लीवरेज किए गए उत्पादों हैं जो आपकी पूंजी के लिए उच्च जोखिम लेते हैं, और आपके प्रारंभिक निवेश से अधिक खोना संभव है लीवरेज ट्रेडिंग सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, इसलिए कृपया सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से समझें यदि आवश्यक हो तो इसमें शामिल जोखिम और स्वतंत्र सलाह प्राप्त करें

No comments:

Post a Comment