Sunday 18 February 2018

औसत उम्र के- चल - बाहर के माता-पिता घर में - ब्रिटेन


क्यों औसत ब्रिटिश वयस्क अपने जीवन के लक्ष्यों पर 19 साल पीछे हैं.संबंधित लेख। इसी प्रकार, औसत युवाओं ने 31 वर्ष की आयु तक 30,000 से अधिक कमाई की आकांक्षाएं पूरी की थी, लेकिन 71 प्रतिशत के लिए यह सपना अभी तक एक वास्तविकता। स्कॉटटन बिल्डिंग सोसाइटी के एक प्रवक्ता, जिन्होंने अध्ययन कमीशन किया, ने कहा कि जब आप बड़े हो रहे हैं, तो आपने बहुत ही सोचा है कि जब आप उस बड़े सफेद शादी करेंगे, तो अपने ब्रांड के नए घर की दहलीज पर पहुंचें और अपना पहला पट्टा अपनी बाहों में बच्चा दुर्भाग्य से, सर्वेक्षण से पता चलता है कि, जब अधिकांश लोगों को अपने बिसवां दशा में अपने अधिकांश लक्ष्यों को प्राप्त करने की उम्मीद है, तो इससे पहले कि कई पूरा हो जाते हैं, अंत में तीसवां दशक या शुरुआती चालीसवें वर्ष होने की संभावना है। और इन मील के पत्थर में से कई लोगों के लिए पैसा एक महत्वपूर्ण कारक है, क्योंकि लोग आवास की सीढ़ी पर पैर सेट करने और किसी तरह का काम करने के लिए भाग्यशाली महसूस नहीं करते हैं, अकेले पैकेट कमाने या कार खरीदते हैं। शोध में भी सबसे अधिक पाया गया वयस्कों को 27 साल की उम्र के घर या फ्लैट के गर्व मालिक होने की उम्मीद है, लेकिन 32 फीसदी अभी भी अच्छी तरह से 40 रुपये में किराये पर ले रहे हैं। शादी सबसे युवा लोगों के लिए है - 28 साल की उम्र के साथ - लेकिन 48 फीसदी अभी भी हैं आधिकारिक तौर पर एक बार जब वे 40 बारी करते हैं। अधिकांश ने कहा कि उन्हें 28 तक परिवार शुरू करने की उम्मीद है, लेकिन 38 प्रतिशत लोग उनके तीसरे दशक के समय में ऐसा करने की संभावना नहीं रखते हैं। जब वह अपनी पहली कार के मालिक होने की बात करते हैं, तो बहुमत के लिए एक मोटर खरीदी है - यद्यपि 21 वर्ष की आयु तक, और अभी तक 24 प्रतिशत अभी भी एक कार के मालिक होने से बहुत लंबा रास्ता है। एक पूर्णकालिक नौकरी से भी 13 प्रतिशत वयस्कों के लिए मायावी साबित होता है। सभी और अधिक unsurprising कि, जबकि लोगों को विदेश में छुट्टियों के लिए वर्ष की आयु में 2 बार, 75 प्रति सीई से होने की उम्मीद है एनटी अभी तक इतनी भाग्यशाली नहीं हैं। पेंशन शुरू करने और एक लिखने की भी इच्छाएं साल भर में बदल गईं हैं ज्यादातर लोगों को 28 साल की उम्र से पेंशन होती है और 33 साल की आयु तक उनके प्रियजनों के लिए लिखा जाएगा। वास्तव में, सर्वेक्षण में शामिल 47 प्रतिशत लोगों को कोई पेंशन नहीं है, और 77 प्रतिशत स्वैच्छिक भी एक इच्छा लिखने पर विचार नहीं करता है। सभी चीजों को माना जाता है, औसत सेवानिवृत्ति की उम्मीदें वर्तमान में 60 पर सेट की जा रही हैं, ऐसा लगता है कि बहुत से लोग देख सकते हैं इतनी जल्दी काम खत्म करने के लिए आगे। एक तिहाई लोगों का कहना है कि अर्थव्यवस्था की स्थिति में उनकी मदद करने में उनकी मदद की गई है, जबकि उनके जीवन और वित्तीय लक्ष्यों को हासिल करने की बात आती है। 21 प्रतिशत लोगों का कहना है कि उनके पास अवसरों की कमी है, और 18 प्रतिशत प्रतिशत सिर्फ खराब किस्मत का भाग था। एक स्कॉटटन के प्रवक्ता ट्रेसी फ्लेचर ने कहा, भविष्य के बारे में सोचने में कुछ भी गलत नहीं है, वास्तव में विपरीत है। हालांकि, यह सोचने के बजाय कि वे अपने जीवन के विभिन्न बिंदुओं पर एक निश्चित चरण तक पहुंचेंगे, हमारे सर्वेक्षण से पता चलता है कि लोगों को सौदा के अंत में काम करने में कुछ समय बिताने की जरूरत है। हर कोई इस समय निचोड़ महसूस करता है, आगे बढ़ने वाले धन और आगे बढ़ने की हमारी लागत, हालांकि, इसके बावजूद, हमारे निष्कर्षों से पता चलता है कि लोगों की जीवन की आकांक्षाएं स्थैर रही हैं हालांकि, वास्तविकता यह है कि आपकी व्यक्तिगत परिस्थितियों पर एक ईमानदार नज़र रखना और भविष्य के लिए आर्थिक रूप से योजना बनाने का थोड़ा समय है - चाहे कितना छोटा या कितना अतिरिक्त नकद आपके पास हो - आप को प्राप्त करने के लिए कितनी संभावना है यह एक नाटकीय अंतर बना सकता है आपके व्यक्तिगत लक्ष्य अधिकतर लोग अपनी मां और पिताजी के साथ 40 साल की उम्र तक जीवित रहने के लिए चुनना नहीं चाहते थे, जबकि बहुमत से वे 60 साल के होने तक सेवानिवृत्ति के लिए तैयार रहना चाहते थे। कोई भी वास्तव में अनुमान नहीं लगा सकता कि वे कब गिरेंगे प्यार करते हैं, शादी करते हैं या बच्चे होते हैं लेकिन आप अपनी वित्तीय व्यवस्था को व्यवस्थित करने के लिए एक सचेत विकल्प बना सकते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि जीवन में जो कुछ भी अवसरों को अपना रास्ता डालता है, आप उन्हें समझने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थिति में हैं। अमेरिका में औसत आयु क्या है अपने माता-पिता के घर से बाहर जा रहे हैं। क्या इस पर वास्तविक वास्तविक आंकड़े हैं कि आप कितने साल के थे, और आप बाहर क्यों चले गए थे क्या यह पहली, आर्थिक या भावनात्मक रूप से संघर्ष था क्या पुरुषों की तुलना में पुरुषों के लिए उम्र अलग है, मैं सोच रहा हूं कि मेरी बेटी जो 20 साल से बाहर जाना चाहिए और उसके दोस्त के घर में जाना चाहिए वह झूठ बोल रही है और अधिक दिखाती है क्या इस पर वास्तविक वास्तविक आँकड़े क्या हैं, आप कितने थे, और आप बाहर क्यों चले गए थे क्या यह पहले, आर्थिक या भावनात्मक रूप से संघर्ष था पुरुषों की तुलना में पुरुषों की तुलना में आयु अलग है I मैं सोच रहा हूं कि मेरी बेटी जो 20 वर्ष की हो उसे अपने मित्र के घर में ले जाना चाहिए और वह पहले से ही कई वर्षों के लिए झूठ बोल रही है और चुरा रहा है, यहां तक ​​कि कई अच्छी नौकरियों से निकाल दिया गया क्योंकि उसके पास एक पेड-फॉर कार है जिसे उनके पिता और मैंने खरीदा था उसे, और मैंने कॉलेज के पहले 2 वर्षों के लिए भुगतान किया, और वह बाहर फंस गया मैं उसे नेशनल गार्ड में मिला, और उसने मूल बातें बंद कर दीं कि इतनी देर तक उसे छुट्टी मिल गई। अब वह एक स्ट्रिप क्लब में काम करती है वह उसे भुगतान करना चाहती है सेल फोन बिल और कार बीमा, ऑटो मरम्मत और गैस नहीं कार भुगतान या किराया या कुछ और वह मुझे और उसकी बहन से चुरा रहा है, और यह भावनात्मक और आर्थिक रूप से हमें क्षतिग्रस्त कर दिया है कि यह हमें सचमुच उदास महसूस करता है वह उसे एक टाउनहाउस पाया एक दोस्त के साथ शेयर करें जिसे केवल एक महीने में 250 रुपये का भुगतान करने की उम्मीद है I 5 मिनट की दूरी पर एक अच्छा पड़ोसी में मैंने उसे बताया कि मुझे लगता है कि उसे आगे बढ़ना चाहिए, इसलिए नहीं कि मैं मतलब होने की कोशिश कर रहा हूँ, लेकिन क्योंकि मुझे पता नहीं है कि उसे जिम्मेदारी जानने के लिए ले जाओ, और उसके पिता हम तलाकशुदा हैं सहमत हैं मैंने उससे कहा कि हम अभी भी चीजों के साथ उसकी मदद करेंगे और उसे छोड़ नहीं रहे थे, बल्कि उसे अपनी जिंदगी में लाने में मदद करने की कोशिश कर रही थी। उसका कमरा कप और प्लेटों, बिस्तर के नीचे भोजन, गंदे कपड़े आदि में बढ़ रहा है। जिस तरह से यह सिर्फ एक गड़बड़ कमरा नहीं है, यह गंदे और गंदा है तो नीचे की रेखा, हालांकि 20 साल की एक महिला के लिए यह बहुत जल्दी है कि वह अपने माता-पिता को छोड़ दें तो क्या होगा अगर वह सिर्फ 5 मिनट की दूरी पर है, तो इससे बेहतर होता है मुझे लगता है कि मैं चीजों को उसके द्वारा इतनी आसान बना कर सबसे बड़ा अक्षम कर रहा हूँ। आप क्या सोचते हैं कृपया, उत्तरदायी उत्तर केवल धन्यवाद, धन्यवाद। अद्यतन मैं सबसे बड़ा कहने का मतलब नहीं था, मेरा मतलब था कि मुझे लगता है कि मैं उसे अक्षम कर रहा हूँ उसके दो बच्चे हैं , और मेरा सबसे छोटा ज्येष्ठ का पूरा विपरीत है, ये सब है.आपका उत्तर जोड़ें.अपने माता-पिता के घर से बाहर जाने के लिए अमेरिका में औसत उम्र क्या है। क्या इस पर कोई वास्तविक वास्तविक आँकड़े हैं आप कितने थे, और तुमने क्यों चले गए? क्या यह पहली बार, आर्थिक या भावनात्मक रूप से संघर्ष था, उम्र अलग है पुरुषों के विरुद्ध पुरुषों के लिए एनटी मैं सोच रहा हूं कि मेरी बेटी जो 20 साल की हो उसे बाहर ले जाना चाहिए और उसके दोस्त के घर में जाना चाहिए वह साल पहले तक झूठ बोल रही है और चुरा रहा है, यहां तक ​​कि कई अच्छी नौकरियों से निकाल दिया गया क्योंकि उसके पास भुगतान करने वाली कार है कि उनके पिता और मैंने उसे खरीदा, और मैंने अपने पहले 2 साल के कॉलेज के लिए भुगतान किया, और वह बाहर फंस गया मैं उसे नेशनल गार्ड में मिला, और वह इतने लंबे समय के लिए मूल बातें बंद कर दिया कि उसे छुट्टी मिल गई अब वह एक स्ट्रिप क्लब में काम करती है वह अपने सेल फोन बिल और कार बीमा, ऑटो मरम्मत और गैस का भुगतान करना चाहेगा कोई कार भुगतान या किराया या कुछ और नहीं वह मुझे और उसकी बहन से चुरा लेती है, और यह भावनात्मक रूप से और आर्थिक रूप से हमें क्षति पहुंचाती है कि यह हमें बहुत उदास महसूस करता है वह एक दोस्त के साथ साझा करने के लिए एक टाउनहाउस पाया जो केवल उसे 250 महीने का भुगतान करने की अपेक्षा करता है 5 मिनट की दूरी पर एक अच्छा पड़ोसी में मैंने उसे बताया कि मुझे लगता है कि उसे जाना चाहिए, इसलिए नहीं क्योंकि मैं मतलब होने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन क्योंकि मैं उसे नहीं पता है कि वह उसे कैसे जिम्मेदारी जानने के लिए और उसे पाने के लिए कहता है पिताजी हम तलाकशुदा हैं, मैंने उससे कहा था कि हम अब भी उसे अब और चीजों से मदद करेंगे और उसे छोड़कर नहीं छोड़ेंगे, बल्कि उसे अपने जीवन को पाने में मदद करने की कोशिश कर रहा है उसके कमरे में कप और प्लेटों, बिस्तर के नीचे भोजन , गंदे कपड़े, आदि जिस तरह से यह सिर्फ एक गन्दा कमरे में नहीं है यह गंदे और गंदे तो नीचे की रेखा है, हालांकि 20 साल की एक महिला के लिए यह बहुत जल्दी है कि वह अपने माता-पिता को छोड़ दें, अगर वह सिर्फ 5 मिनट दूर है जो इसे बेहतर बनाता है मुझे लगता है कि मैं चीजों को उसके द्वारा इतनी आसान बना कर सबसे बड़ा अक्षम कर रहा हूँ। आप क्या सोचते हैं कृपया दयालु जवाब केवल धन्यवाद। अपना उत्तर जोड़ें। दुरुपयोग की रिपोर्ट करें.अतिरिक्त विवरण। यदि आपको लगता है कि आपकी बौद्धिक संपदा उल्लंघन और शिकायत दर्ज करना चाहते हैं, कृपया हमारी कॉपीराइट आईपी पॉलिसी देखें। रिपोर्ट का दुरुपयोग। अतिरिक्त विवरण। यदि आपको लगता है कि आपकी बौद्धिक संपदा का उल्लंघन हुआ है और शिकायत दर्ज करना चाहते हैं, तो कृपया हमारी कॉपीराइट आईपी नीति देखें। अपने माता-पिता से बाहर निकलते हुए एस हाउस। पहली बार अपने माता-पिता के घर से बाहर निकलते हुए स्वतंत्रता प्राप्त करने और आत्मविश्वास में सुधार करने में एक महत्वपूर्ण कदम है कदम को पैसा बनाना, हालांकि औसत लागत आपके क्षेत्र में आवास, परिवहन और अन्य खर्चों के आधार पर व्यापक रूप से भिन्न हो सकती है अपनी लागतें, आपको अपने सामानों को एक नई जगह, मासिक शुल्क और परिवहन में ले जाने के रूप में पहलुओं को शामिल करने की आवश्यकता होगी। पहली बार अपना घर बना रहे हैं exciting. credit टेरी वाइन ब्लेंड छवियाँ गेटी इमेजेस। हड़ताल से पहले। प्रारंभिक व्यय बाहर जाने का बड़ा हो सकता है अपार्टमेंट और किराये की मकान अक्सर आवेदन शुल्क का प्रभार लेते हैं और फिर एक या दो महीने के किराए के बराबर जमा होता है पेट जमा एक अतिरिक्त शुल्क लाता है अधिकांश अपार्टमेंट और घरों में भी आपके नाम पर बिजली की आवश्यकता होती है एक गर्म-अप शुल्क और दो सौ डॉलर की जमा राशि, उदाहरण के लिए, आपका प्रारंभिक व्यय इस आवेदन शुल्क की तरह लग सकता है - 20, किराये इकाई जमा - 700, पालतू जानवर पॉजिट - 150, इलेक्ट्रिक फीस और जमा - 200. एक बार आपको एक जगह मिल गई है, यह तय करें कि आप और कुछ दोस्त एक ट्रक किराये पर ले जा सकते हैं या अगर आपको पेशेवर मूवर्स की ज़रूरत हो तो आप अपने सामान को स्थानांतरित कर सकते हैं। अपने भारी फर्नीचर के लिए मूवर्स एक ट्रक किराए पर लेने के लिए मूल्य कम से कम 19 99 के बराबर हो सकता है, यू-हॉल्स के मुताबिक एक छोटे-से-शहर में 2,000 से अधिक लोगों के लिए माइलेज एक क्रॉस-कंट्री के लिए ले जाता है अगर आप पेशेवर मूवर्स चुनते हैं तीन अनुमान बताते हैं कि व्यावसायिक मूवर्स को देश भर में एक बेडरूम वाले अपार्टमेंट के लिए वजन और दूरी बढ़ने के लिए पर्याप्त सामान लेना पड़ता है, मैमविंग रीव्यूव्यूज और अन्य मासिक शुल्क के अनुसार 2,000 रुपये खर्च हो सकता है। किराया आपकी सबसे बड़ी मासिक लागत होगी और आपके मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र और पड़ोस उदाहरण के लिए, 2012 में व्हीलिंग, वेस्ट वर्जीनिया में एक अपार्टमेंट किराए पर औसत लागत 522 थी, जबकि सैन जोस, कैलिफ़ोर्निया में 1,560 थी, प्रॉक्सिमिटीऑन के मुताबिक आप कर सकते हैं किसी खास पड़ोस में औसत लागत का विचार, ज़िलो और क्रेगलिस्ट जैसी वेबसाइटों पर अपार्टमेंट प्रविष्टियों की जांच कर रहा है कुछ अपार्टमेंट पानी और कूड़े के लिए शुल्क भी लेते हैं। जब लागतों की गणना करते हैं, तो अपनी नौकरी के लिए परिवहन की लागत को शामिल करने के लिए मत भूलना, जो आपके माता-पिता के घर से अधिक या कम हो सकता है यदि ये सभी खर्च बहुत महंगा लगते हैं, तो आप एक या एक से अधिक रूममेट्स पर विचार कर सकते हैं, जिससे आप जमा की लागत और किराया को विभाजित कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment