Wednesday 28 February 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार विश्वविद्यालय - ll - शांत - j


विदेशी मुद्रा व्यापार नियम कभी भी जोखिम नहीं 2 से अधिक व्यापार। कभी भी 2 से अधिक व्यापार नहीं जोखिम यह सबसे आम है - और फिर भी सबसे अधिक उल्लंघन - व्यापार में नियम और यह समझा जाता है कि क्यों अधिकांश व्यापारियों के पैसे कम हो जाते हैं। व्यापारियों की कहानियों के साथ एक, दो, यहां तक ​​कि पांच साल के किसी एकल व्यापार में मुनाफे का मूल्य बहुत खराब हो गया है यह पहला कारण है कि 2 स्टॉप-लॉस नियम का कभी भी उल्लंघन नहीं किया जा सकता है चाहे व्यापारी किसी खास परिणाम के बारे में हो सकता है , ज्ञात अर्थशास्त्री जॉन मेनार्ड केनेस के रूप में, बाजार, लंबे समय तक तर्कहीन रह सकता है कि आप विलायक बना सकते हैं स्टॉप लॉज पर अधिक जानकारी के लिए स्टॉप लॉस ऑर्डर पढ़ो - सुनिश्चित करें कि आप इसका इस्तेमाल करते हैं। बाड़ के लिए बढ़ते हुए अधिकांश व्यापारियों द बिग वन - एक व्यापार जो उन्हें लाखों बनाने और उन्हें रिटायर करने के लिए अनुमति देते हैं और अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए लापरवाह रहने की अनुमति देते हैं, में उनके व्यापारिक करियर शुरू करते हैं, FX में यह कल्पना आगे की है बाजारों के लोककथाओं द्वारा प्रबलित जो कि जॉर्ज सोरोस ने पाउंड को घटाकर बैंक ऑफ इंग्लैंड को तोड़ दिया और एक दिन में एक शांत 1 अरब के लाभ से दूर चले गए लेकिन बाजारों की ठंडे सख्त सत्य यह है कि जीतने के बजाय बिग वन, अधिकांश व्यापारियों को एक ही विपत्तिपूर्ण नुकसान का शिकार होता है जो उन्हें हमेशा से खेल से बाहर कर देता है जॉर्ज सोरोस और अन्य महान निवेशकों के बारे में और जानने के लिए, महानतम निवेशक ट्यूटोरियल पढ़ें। भारी नुकसान, जैसा कि निम्न तालिका दर्शाती है, बहुत मुश्किल है पर काबू पाने के लिए। इक्विटी नुकसान की राशि। लौटने की राशि मूल को पुनर्स्थापित करने के लिए आवश्यक है। मुझे कुछ सवाल पूछने दो.क्या आप सिस्टम खरीदने के थक गए हैं जो काम नहीं करते हैं या बहुत जटिल हैं या कुछ बाजारों में कस्टम फिट हैं.क्या तुम बीमार हो पीछे से परीक्षण और पैसे और समय बर्बाद कर रहे हर नए पवित्र ग्रेल सूचक की कोशिश कर रहे हैं। आपका ताकत छत से गुजर रहा है जैसा कि आप फिर से अपने खाते को पोंछते हैं। क्या आप चाहते हैं कि इसे चारों ओर मोड़ने का कोई तरीका हो और हर हफ्ते लगातार लाभ कमाते हुए सड़क शुरू करते हैं। हमारी प्रतिबद्धता। हमारा लक्ष्य है कि दुनिया भर में हजारों व्यापारियों को व्यापार में सफल होने और कमाने के लिए जोखिम कम करने के दौरान पैसा कमाने के लिए आप सफल होंगे और आपके बाइनरी विकल्प का खाता बढ़ेगा और जब तक आप हमारे सिस्टम का सही ढंग से पालन करेंगे तब तक आप पर्याप्त आय अर्जित करेंगे, इस प्रणाली का उपयोग शुरुआती और पेशेवरों द्वारा समान रूप से किया जा सकता है, इसके लिए बहुत कम प्रयास की आवश्यकता होती है क्योंकि पेशेवर व्यापारी आपके लिए काम करेंगे, आप करते हैं, व्यापार करते समय आप व्यापार करते हैं यह आप के लिए और अपने पैसे को बढ़ने देखें यह वास्तव में सरल है कि शुरू करने के लिए नीचे दिए गए चित्र पर क्लिक करें। आगे बढ़ना चाहते हैं हम इंटरनेट पर पेशेवरों को सीखना चाहते हैं, अपने स्वयं के व्यापार कर द्विआधारी विकल्प रणनीतियों का इस्तेमाल करके एक जीतने के अनुपात में वृद्धि करना और पर्याप्त मुनाफा पैदा करना है। हमारे द्विआधारी विकल्प जीतने वाली रणनीतियों में हम आपको बाइनरी विकल्पों पर लगातार कैसे जीतने के लिए सीखेंगे, हम आपको सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प दलाल का चयन करने में मदद करेंगे और सर्वोत्तम द्विआधारी विकल्प हमारे द्वारा दिए गए युक्तियों और रणनीतियों को डेमो करेंगे, आप अपने जीतने वाले अनुपात को उस स्तर तक बढ़ा सकते हैं, जिस पर आप हमेशा लंबे समय तक लाभ कमा सकेंगे हमारे अनुभव ने कई अवसरों पर साबित किया है कि यदि आप कुछ दिशानिर्देशों का पालन करते हैं तो आप आसानी से वित्तीय व्यापार में लगातार आय उत्पन्न कर सकेंगे। हम सफलता का सबसे अच्छा मौका प्रदान करते हैं हम अपने बाइनरी विकल्पों को साझा करते हैं आपके साथ जीतने वाली रणनीतियों और आपको सिखाने के लिए अपने अधिकांश ट्रेडों को जीतने के लिए. हमारे शिक्षण और रणनीतियों में शामिल हैं। जानें और इन रणनीतियों का सही ढंग से इस्तेमाल करें और आपको 80 से अधिक समय से व्यापार करने में सक्षम होना चाहिए। याद रखें, द्विआधारी विकल्प व्यापार के बारे में नहीं है भाग्य, यह सही रणनीति का उपयोग करने के बारे में है। जे स्मिथ - बारबाडोस। द्विआधारी विकल्पों में से कई ने वास्तव में मेरी जिंदगी बदल दी है मैं हर दिन घर के चारों ओर दस्तक के अलावा अन्य करने के लिए एक गृहिणी था यिंग चीजों को तैयार करने और रात के खाने की तैयारी आदि। मैं इस नए प्रकार के व्यापार के लिए एलीट ट्रेडिंग के एक विज्ञापन के लिए आया था जो कि पारंपरिक विदेशी मुद्रा व्यापार की तुलना में बहुत सरल और आसान था, मैंने कुछ यूट्यूब वीडियो देखा और शुरू करने का फैसला किया मुझे इलीट ट्रेडिंग समूह द्वारा सलाह दी गई थी, इसलिए मैं उन सभी डरावनी कहानियों से बचने में सक्षम था जो कुछ लोगों के माध्यम से चली जाती हैं, उन्होंने मुझे सुरंग की रणनीति को सिखाया और मुझे सर्वश्रेष्ठ दलाल को कोई स्कैमर्स नहीं मिला और मैं बहुत पैसा पैदा करने में सफल रहा हूं, मेरे करीब 80 ट्रेड्स जीतने के लिए अब मेरे पास बहुत पैसा है और बहुत कम तनाव है कि मेरी कहानी है। एम ब्रैथवेटे - संयुक्त राज्य अमेरिका। मैंने एक बहुत ही बहादुर चीज की थी एक चीज जिसे मैं आमतौर पर सामान्य रूप से नहीं करना चाहता था, और न ही दूसरों को करने की सलाह देता है, लेकिन एक मेरे लिए काम करने वाली बात फिर भी मैं विश्वविद्यालय में अपने पहले वर्ष में था, परियोजनाओं का पहला दौर समाप्त होने के बाद, जब मैंने द्विआधारी विकल्पों के बारे में सुना और बिना दो बार सोचने के बिना कुछ हज़ार डॉलर डाल दिए, यह सब बहुत आसान लग रहा थाअगले कुछ हफ्तों में मेरे लिए सब कुछ बदल जाएगा और यह मेरे लिए बाइनरी विकल्पों का व्यापार करने की खोज करने के लिए धन्यवाद था। शुक्र है यह एक सकारात्मक प्रशंसापत्र है और एक डरावनी कहानी नहीं है, मैंने अपना पैसा खो दिया है, मुझे नहीं मिला है और सब कुछ झटका हालांकि, मैंने हालांकि एलिट ट्रेडिंग समूह के कारण द्विआधारी विकल्प का लाभ लेने के लिए सीख लिया था और विश्वविद्यालय में मेरे पहले दो वर्षों में खर्च करने में कामयाब रहा था, लगभग दो महीने में बहुत तीव्र व्यापार में यह कितना शांत है। Grenfield - लंदन। मैंने नौ महीने पहले द्विआधारी विकल्प की खोज की थी, जबकि पैसे कमाने के वैकल्पिक तरीकों के लिए ऑनलाइन खोज करते हुए मैंने कभी भी यह नहीं माना कि व्यापार संभवतः मेरे लिए एक व्यवहार्य विकल्प हो सकता है, लेकिन ये द्विआधारी विकल्प के बारे में महान बात है, वे जिस तरीके से व्यापार को आसान बनाने के लिए ताकि किसी भी तरह मेरे जैसे किसी भी पृष्ठभूमि में कोई भी पृष्ठभूमि के साथ वित्त नहीं कर सकता व्यापार और घर से पैसा कमाते हैं यह आसान नहीं है, मुझे गलत नहीं मिलता है, और आपको व्यापारिक प्लैट फार्म और बाजार में क्या हो रहा है के बारे में लगातार अपने आप को शिक्षित, लेकिन कड़ी मेहनत और दृढ़ता से आप सफलतापूर्वक द्विआधारी विकल्प का व्यापार कर सकते हैं और इसके लिए पैसा कमाते हैं। मैंने काम शुरू कर दिया, काम करने के एक दिन बाद में कुछ घंटे पहली बार में बहुत रूढ़िवादी था, बहुत छोटे ट्रेडों को रखने के लिए यह देखने के लिए कि मैं अपने ट्रेडिंग खाते में अपने अपेक्षाकृत पतले जोखिम पूंजी का प्रबंधन कैसे कर सकता हूं, धीरे-धीरे मैं इसे बेहतर बना और प्लेटफॉर्म का उपयोग करने में अधिक आत्मविश्वास और लाभ बढ़ना शुरू कर दिया। वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं है और अब, 9 महीने बाद मैंने काम पर मेरे नोटिस को सौंप दिया है और थोड़ी देर के लिए यह पूरी तरह से करने की योजना है, यह देखने के लिए कि मैं इसे कैसे ले सकता हूं, जो मैं देख सकता हूं वह बहुत बहुत होगा लंबा रास्ता अभी तक यह चूहा दौड़ से मेरा भगदड़ रहा यह एक बहुत ही पुरस्कृत अनुभव रहा है। बिनरिया के विकल्प में जीनरल जोखिम की चेतावनी कैरियर्स जोखिम का एक उच्च स्तर है और आपके निवेश के सभी में होने वाले नुकसान की वजह से परिणामस्वरूप, बिनरी विकल्प मई अनुमोदन नहीं होना चाहिए सभी निवेशकों के लिए रिएट आपको धन का निवेश नहीं करना चाहिए, जो कि आप व्यापार के लिए निर्णय लेने से पहले ही नुकसान में पड़ सकते हैं, आप सभी परिस्थितियों के बारे में जागरूक होना चाहिए, जो कि बिरनेरी ऑप्शन ट्रेडिंग के साथ संबद्ध है, और किसी भी परिस्थिति में किसी स्वतंत्र और सुसंगत रूप से लाइसेंस प्राप्त वित्तीय सलाहकार से संपर्क करें। किसी भी व्यक्ति या व्यक्ति के लिए किसी भी उत्तरदायित्व के लिए किसी भी नुकसान या क्षति या किसी भी प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष, विशेष, परिणामस्वरूप या आकस्मिक नुकसान से संबंधित परिणाम, से, या किसी भी लेनदेन के संबंध में होने से उत्पन्न होने वाली हानि के लिए है। आवश्यक अस्वीकरण - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन वायदा और विकल्प ट्रेडिंग में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन यह भी बड़ा संभावित जोखिम आपको जोखिमों से अवगत होना चाहिए और भविष्य में वायदा और विकल्प बाजार में निवेश करने के लिए उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार रहना चाहिए। खोने का जोखिम बर्दाश्त नहीं कर सकता यह न तो कोई आग्रह है और न ही फ्यूचर्स, स्टॉक या विकल्पों को बेचने के लिए कोई प्रस्ताव पेश नहीं किया जा रहा है, कोई प्रतिनिधित्व नहीं पागल हो रहा है ई किसी भी खाते से या इस वेब साइट पर चर्चा की तरह लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या किसी भी व्यापार प्रणाली या पद्धति का पिछले प्रदर्शन जरूरी भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4 41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों की कुछ सीमाएं हैं, वास्तविक कार्य निष्पादन रिकार्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम भी वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, के बाद से ट्रेडों को लागू नहीं किया गया है, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, अगर किसी भी, कुछ विशेष प्रकार के बाजार कारक, सामान्य रूप में समानता वाले समसामयिक कारोबार कार्यक्रमों की कमी के कारण वे इस तथ्य से संबंधित हैं कि उन्हें हिंदशाही के लाभ के साथ डिजाइन किया गया है, कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है, कोई भी खाता या लाभ प्राप्त करने के लिए संभव है या नुकसान उनको दिखाने के समान। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता, या ऐसी साइट, सहायता और टेक्स्ट के भीतर की गई ऐसी लाभों या हानियों को प्राप्त करने के लिए संभव है जो हमारे पाठ्यक्रम एस, उत्पादों और सेवाओं को केवल एड्स को सीखने के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए और असली पैसे का निवेश करने के लिए उपयोग नहीं किया जाएगा यदि आप असली पैसे का निवेश करने का निर्णय लेते हैं, तो सभी ट्रेडिंग निर्णय अपने स्वयं के होने चाहिए। कॉपीराइट 2015. एलिट ट्रेडिंग में सबसे अच्छा द्विआधारी विकल्प सिस्ट है उन्हें आपकी सफलता में मदद करने के लिए। एक प्रवृत्ति व्यापार पद्धति की कल्पना करें, जो सोलह सैकड़ों महीने जीतने वाले ट्रेडों है तार्किक एफएक्स ट्रेन्ड ट्रेडिंग स्ट्रैटेजीज, एक पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी की रणनीतियाँ। विक् नोबल और केल्विन थॉर्नली। निजी एफएक्स कोच, मेरे पास अद्भुत व्यापारियों के साथ मीटिंग और काम करने का अनूठा विशेषाधिकार है। मैं उन व्यक्तियों के भय में लगातार हूं जो सफलतापूर्वक अविश्वसनीय, दीर्घकालिक परिणाम बनाने के लिए सरल विचारों और अवधारणाओं को ले गए हैं। देर से 2009 में मुझे इनमें से एक मेरे छात्रों - केल्विन थॉर्नली जिन्होंने लगभग 2 साल पहले मुझे कुछ पाठ्यक्रम ले लिए थे, केल्विन ने मुझे बताया कि उनके पास एक साल में एक महीने के कारोबार का हरा हुआ महीना था अब यह लगातार 17 जीतने वाले महीनों से अधिक है, जो कि मेरा ध्यान मैंने इसे और अधिक जानने के लिए तत्काल संपर्क किया। जाहिर है मैं यह देखने के लिए बहुत उत्सुक था कि उसने उस जानकारी के साथ क्या किया जो उसने मुझसे सीखा था आप देख रहे हैं, सभी को एक ही जानकारी मिलती है, फिर भी ults भिन्नता क्यों है कि उनके लिए बड़ा अंतर क्यों बना रहा था कहने की ज़रूरत नहीं है, मेरे पास बहुत सवाल थे, इसलिए मैं केल्विन का साक्षात्कार किया तुम इस साक्षात्कार को याद कर सकते हो लेकिन यदि आप इसे याद करते हैं, तो आप इसे यहां सुन सकते हैं। साक्षात्कार के बाद, आप में से बहुत से, केल्विन के दृष्टिकोण के बारे में अधिक जानकारी जानना चाहते थे तो मैंने केविन से पूछा कि क्या वह अपनी रणनीतियों को शब्दों में रखने और दूसरों के लिए उपलब्ध कराने के लिए पर्याप्त होगा, सौभाग्य से केल्विन हमारे साथ अपने व्यवस्थित दृष्टिकोण को साझा करने के लिए खुश थे। केल्विन के साथ काम करना इस कोर्स को उनके साथ एक साथ लाने के लिए कई कारणों से मेरे लिए एक अनूठा अनुभव रहा है सबसे पहले, केल्विन सबसे नम्र व्यक्ति हैं जो आप कभी भी मिलेंगे वह उनके बारे में एक बहुत आसान तरीका है उनका व्यापारिक दृष्टिकोण समान रूप से सरल है कई व्यापारियों की तरह, केल्विन समर्थन प्रतिरोध के स्तर पर ट्रेड करता है लेकिन प्रत्येक व्यापारिक दिन से पहले उसे मुद्रा जोड़े की योग्यता और फ़िल्टर करने का एक अनूठा तरीका है। उन्होंने एक बैंक व्यापारी मित्र से इस तकनीक को सीखा जो एक प्रमुख विश्व बैंक में काम करता है। यहाँ क्या है इस पाठ्यक्रम से आप अपेक्षा कर सकते हैं। केल्विन की दैनिक व्यापार योजना का एक विस्तृत दृष्टिकोण। इसके अलावा, हमारे पास कुछ अन्य चीजें हैं जो हम पाठ्यक्रम में शामिल होने जा रही हैं। उदाहरण के नमूने ऑनलाइन संस्करण के रिकॉर्ड और अपलोड किए जा रहे हैं पाठ्यक्रम, अगले कुछ महीनों के लिए यह सुनिश्चित करेगा कि, पुनरावृत्ति के माध्यम से, पद्धति बहुत स्पष्ट और लागू करने में आसान हो जाएगी। समर्थन प्रतिरोध पर मेरा पाठ्यक्रम इस कोर्स के साथ शामिल किया जाएगा इस कोर्स का केल्विन के व्यापार पर एक बड़ा असर था एक महीने के समय में वेबिनार का निःशुल्क अनुवर्ती पालन करें, जहां केल्विन और मैं आपके साथ किसी भी प्रश्न का उत्तर देने के लिए तैयार होंगे, यह क्यू और एक वेबिनार रिकॉर्ड किया जाएगा और हम इसे ऑनलाइन संस्करण में जोड़ देंगे.एक और दिलचस्प तथ्य है कि आप केल्विन के बारे में सुना होगा उनकी बाधाओं और संभावनाओं की महान समझ है 13 साल की उम्र में, केल्विन ने उस समय के सबसे सफल bettors में से एक को सट्टेबाजी के बारे में सीखा, वह अपने पंख के नीचे केल्विन को ले गया और उसे कुछ वैल्यू ले पाठ जो केल्विन की सफलता को आकार देने में एक प्रमुख कारक थे, आज तक, केल्विन अभी भी घोड़े दौड़ पर सफलतापूर्वक दांव लगाता है आप केल्विन के बारे में इस व्यक्ति के बारे में बात करेंगे जो उन्हें सलाह देते हैं, साथ ही साथ अन्य लोगों पर भी जिन पर उसका बड़ा प्रभाव था, यह एक अच्छा कहानी, और मुझे लगता है कि आप वास्तव में इसे पसंद करेंगे। केल्विन के दृष्टिकोण से बाहर फ्लैट काम करता है मुझे आशा है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति से सीखने के लिए इस दुर्लभ मौके का लाभ ले पाएंगे, जो एक संदेह की छाया से परे साबित हुआ है कि यह आवेदन करके लगातार लाभप्रदता प्राप्त करना संभव है सरल और समय परीक्षण तकनीक। वीक नोबल - पर्सनल एफएक्स कोचिंग। आपकी सुविधा के लिए हम स्वीकार करते हैं। मैंने एक हफ्ते पहले अपना एफएक्स ट्रेंड ट्रेडिंग कोर्स खरीदा था और मैं आपको इस कोर्स को लगाने के लिए और केल्विन का धन्यवाद करना चाहता हूं, मैंने पहले ही मेरी रणनीति डेमो अकाउंट और यह महान काम करता है एक बार फिर से धन्यवाद, रेमंडु विक, मैंने आज रात 9 40 बजे के बारे में इस कोर्स का आदेश दिया और 9 47 में पुष्टि लिंक मिल गया, मैं इस पाठ्यक्रम को आगे देख रहा हूं जैसा मुझे याद है यू का यह उल्लेख है कि मैंने कई महीनों पहले केल्विन के साथ दिए साक्षात्कार की बात की थी और उसने इस तरह के एक महान ट्रैक रिकॉर्ड को पूरा करने में बहुत दिलचस्पी दिखाई थी बस पिछले 2 घंटों में वीडियो कोर्स को सुनने और देखकर और सब कुछ से बहुत प्रभावित हुआ यह वर्णन करने का सबसे अच्छा तरीका वाह है। मैं अपने अपने खाते में अपने विधि प्रबंधक के साथ व्यापार शुरू करने के लिए उत्सुक हूं, मुझे इस तरह की जानकारी है और अन्य विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों को मैंने बेहतर बनाने और मेरे व्यापार कौशल को सुधारने का आदेश दिया है और ज्ञान एक व्यय नहीं है मेरे व्यापारिक व्यवसाय में एक आवश्यक निवेश मैंने परीक्षण के महंगे व्यापारिक विश्वविद्यालय में भाग लिया और अग्नि से त्रुटि की सजा भी दी, लेकिन बहुत देर हो चुकी थी, क्योंकि मुझे पता था कि इसमें सफल होने का एक रास्ता होना चाहिए। बस आपको धन्यवाद देना चाहता हूं और केल्विन को इस पाठ्यक्रम को एक साथ रखने के लिए और पूर्ण आत्मविश्वास प्राप्त होगा, जिसका उपयोग पहले ट्रेड में किया जाएगा। माइक डेवी भाग 1 महान समाचार, मैंने अभी से केल्विन की पद्धति खरीदी है और मैं पहले से ही इसका इस्तेमाल कर रहा हूं डी और इसे से लाभ कमाया आज जीबीपी यूएसडी को देखो, दैनिक बोलिंगर बैंड पर लाइन की सवारी कर रहा है, प्रति घंटा स्टॉचस्टिक पर अधिक से अधिक खरीदा गया था, और पिछली बार की तुलना में पिछली बार की तुलना में अधिक से अधिक 38 बार दो या देना कुछ पिप्स महान रिट्रेसमेंट बिंदु 1 4855 क्षेत्र 1 4860 डब्ल्यू 25 पीआईपी स्टॉप लॉस में मिला है वर्तमान में 1 9 400 में आधा बंद हो गया और दूसरे आधे हिस्से को पकड़ लिया और मेरा स्टॉप लॉस बढ़ गया, जिससे मैं इस तरीके की पेशकश के लिए धन्यवाद खो सकूं। अविश्वसनीय सर्वश्रेष्ठ संबंध है भाग 2 बस आपको बताने के लिए, मुझे कल रात USD सीएफ़एफ़ पर एक और विजेता था USD एसएचएफ दैनिक चार्ट पर नकारात्मक पक्ष को बोलिंजर बैंड पर सवारी कर रहा है, एक सही रिट्रेसमेंट बिंदु 4 घंटा और प्रति घंटा चार्ट और 1 062 सीमा आदेश यह उच्च से था और कल की न्यूनतम 38 2 रिट्रेसमेंट उस बिंदु को एक दैनिक केंद्रीय धुरी के करीब भी था, साथ ही साथ 1 1062 डब्ल्यू 25 पीप स्टॉप पर मिल गया और 1 1 1024 1 1020 का पिछला समर्थन, और अन्य आधा 1 99 2 में 1 1000 धुरी पर 1 9 5 9 इसी तरह मेरे स्टॉप लॉस को भी तदनुसार स्थानांतरित किया, इस विधि को रॉक्स। हाई विक, आपको यह बताने के लिए एक छोटा सा नोट है कि मुझे केविन की पद्धति को सबसे सरल, बहुत शक्तिशाली और बहुत शक्तिशाली मेरे जैसे लोगों के लिए उपयुक्त है जो अभी भी एक दिन की रात की नौकरी कर रहा है, मैंने USDCAD युगल जोड़ी पर कल अपने व्यापार का एक अच्छा व्यापार उठाया था, मुझे इस व्यापार को लेकर आश्वस्त था और 10479 में इस जोड़ी को खरीदा और 110 पिप्स के लिए एक स्टॉप लॉस 30 पीआईएस मैं एक सीमा आदेश का इस्तेमाल किया क्योंकि मैं बिस्तर पर गया और नहीं कर सका इसे ठीक से प्रबंधित करें यदि मैं जाग रहा था तो मैं थोड़ी अधिक हो सकती थी, लेकिन बहुत खुश हूं क्योंकि बाजार ने मुझे विक के बारे में अनुमान लगाया था, कृपया केविन को पता है कि उनके पास अपने सिस्टम का एक बहुत, बहुत, बहुत खुश उपयोगकर्ता है जो व्यापार खोज रहा है ईडीईजी को खेलने के लिए इंतजार करने के लिए धीरज और अनुशासन होना सरल होगा। ड्रे डेरी अर्ली लाइफ और एजुकेशन। इससे पहले कि वह डॉ। ड्रे थे, वह आंद्रे रोमेल यंग थे, वह काम्पटन में कैलिफोर्निया में पैदा हुए थे। 18, 1 9 65 में उनके पिता, थियोडोर ने एक शौकिया समूह में गाया था जिसे रोमेल नामक उनकी मां, वेर्ना कहा जाता था, अभी भी हाई स्कूल में था। पंद्रह वर्ष की आयु में मेरी मां गर्भवती हुई थी, यह 64 वर्ष की थी, और उस समय की अनसुनी, ड्रे बाद में संबंधित थी। थर्डोर और वर्ना 1 9 64 में शादी कर ली थी, लेकिन 1 9 68 में अलग हो गए, आखिर में 1 9 72 में वर्ना ने कर्टिस क्रेयॉन से विवाह किया, और उनके तीन बच्चों को एक साथ, जिरोई, टयरी और शमेका में बदलते पारिवारिक पृष्ठभूमि के बीच, संगीत एक निरंतर उपस्थिति था, और यह एक छोटी उम्र में Dre को तब्दील कर दिया। मैंने उन चित्रों को देखा है जो मेरी माँ के बारे में हैं, जब मैंने चार साल का टर्नटेबल किया था, तब तक मैं रिकॉर्ड में खेलने के लिए पहुंच गया हूं, उन्होंने कहा कि एक साक्षात्कार में मुझे लगता है कि मैं जो करना चाहता हूं मैं संगीत में रहा हूं, और संगीत सुन रहा हूं और आलोचना करता हूं, 1 9 60 के दशक में मेरे पूरे लाइपटन एक अपेक्षाकृत सुरक्षित, मध्यम वर्ग के क्षेत्र थे और संगीत रोज़मर्रा के जीवन का एक बड़ा हिस्सा था। मेरे पड़ोस में हर कोई संगीत से प्यार करता था, मैं पीछे की बाड़ कूद सकता था और पार्क में था जहां हर जगह यहूदी बस्ती धौंकनी थी, ड्रे कहेंगे। लेकिन कॉम्पटन बदल रहा था, अधिक मध्य और श्रमिक वर्ग के परिवारों ने 1 9 65 वत्स के दंगों के बाद क्षेत्र से बाहर चले गए दंगों को कैलिफोर्निया आर्मी नेशनल गार्ड के 4000 सदस्यों ने अशांति को दबाने के लिए बुलाया, लेकिन 34 लोगों की मौत नहीं हुई और संपत्ति क्षति में 40 मिलियन से ज्यादा की सजा हो गई। इससे पहले कि वे ड्रे स्कूल में थे, गिरोह में हिंसा काफी देर हो चुकी थी कि वह वहां से सुरक्षित उपनगरीय रूजवेल्ट जूनियर हाई स्कूल को स्थानांतरित कर दिया, ड्रे ने उत्तरी-उड्डयन विमानन कम्पनी में एक शिक्षुता कार्यक्रम के लिए आवेदन करने से पहले कुछ उच्च विद्यालयों में भाग लिया। जबकि हाई स्कूल में उनकी मां वेर्ना ने बाद में वॉरेन ग्रिफिन से शादी की थी। शादी ने तीन बहनों और एक सौतेला भाई, वॉरेन ग्रिफिन III, परिवार के लिए उनके सौतेले भैया ने डेरे के कई हितों को साझा किया और वे रैरेन वॉरेन जी। नॉर्थ्रप ने ड्रे के आवेदन को अस्वीकार कर दिया और वह दूसरे पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक बात एक संगीत था अन्य उसका बेटा, कर्टिस था, जो 1981 में पैदा हुआ था जब ड्रे 16 साल का था, बेटा को अपनी मां ने लाया जाएगा और एक रैपर बन जाएगा, मंच नाम नाम हूड सर्जन संगीत बदल रहा था, और ड्रे को उन्होंने जो कुछ सुना वह पसंद आया। 80 ​​के दशक के शुरुआती दिनों में, वह नियमित रूप से ईव टू डार्क नामक एक क्लब का दौरा किया, जो डीजे और रॅपर को सुनने के लिए आए, जो लंबे समय से पहले खेलते थे, वह एक डीजे के रूप में सेट कर रहा था। वह मुलाकात एन्टोनी कैरबी से हुई, जिसे डीडब्ल्यू येला भी कहा जाता है, जो कि एनडब्ल्यू के एक भावी साथी सदस्य थे। दिन के दौरान, ड्रे हाई स्कूल में था, और उनकी लगातार अनुपस्थिति एक समस्या बन रही थी जब उन्होंने स्कूल खत्म कर दिया, उसकी मां ने मांग की कि ड्रे या तो नौकरी मिलती है या उसकी शिक्षा जारी रखती है, इसलिए उसने कॉम्पटन में चेस्टर प्रौढ़ स्कूल में भाग लिया, फिर रेडियो प्रसारण विद्यालय की कोशिश की। लेकिन संगीत, विशेष रूप से ईव ऑन डार्क पर, जहां उन्होंने हिप हॉप पास के कई अग्रदूतों को देखा, सार्वजनिक शत्रु, एलएल कूल जे, और कर्टिस ब्लो सहित यह क्लब में अपने समय में था कि उन्होंने मॉनीकर डॉ। ड्रे को अपनाया और डीजे येलो ने अपना पहला डेमो रिकॉर्ड किया, उसी समय ड्रे ने वर्ल्ड क्लास वेरेकिन क्रू के सदस्य के रूप में 1 9 84 में अपनी पहली एकल रिलीज की, जो कि शुरुआती 80 के छोटे वेस्ट कोस्ट इलेक्ट्रो-हॉप दृश्य में एक हिट। आरडीएस विदेशी मुद्रा प्रणाली बुक। ट्रेडर्स पिछली कीमत पर कार्रवाई के आधार पर समर्थन और प्रतिरोध अंक प्रोजेक्ट करने के लिए विभिन्न तरीकों का इस्तेमाल करते हैं। हालांकि, यह प्रश्न क्या उन क्षेत्रों को पकड़ या तोड़ देगा वास्तविक समय में एक अधिक कठिन गणना है आरडीएस विदेशी मुद्रा प्रणाली में, पूर्व गड्ढे व्यापारी माइकल रेद्के विदेशी मुद्रा बाजार में समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र की पहचान करने और उन क्षेत्रों के आसपास लाभदायक व्यापारिक रणनीतियों के विकास के लिए एक अद्वितीय प्रणाली के साथ विदेशी मुद्रा व्यापारियों को प्रदान करते हैं। आरडीएस प्रीमियम 1 से 5 के नीचे ईमेल समर्थन के साथ 3 व्यावसायिक व्यापारी माइक रेडेके के साथ एक से एक सत्र और उसके बाद प्रति माह 1 एक से एक सत्र के साथ शामिल हैं। सदस्यता में शामिल हैं। आप के लिए हमारी शिक्षा प्रतिबद्धता। हमारे वेबसाइट उपकरण का उपयोग करने के बाद, निजी ऑन - आपके द्वारा माइक के साथ सब्सक्राइब करने वाले और असीमित ईमेल समर्थन का फायदा उठाने के लिए स्काइप स्काइप, आप 2.1 को सुझाए गए व्यावसायिक व्यापार मंच और चार्ट्स खरीदें खरीदें सीमा, खरीदें मार्केट खरीदें, खरीदें बेचें, एक अन्य ओसीसी रद्द करना , ट्रेलिंग स्टॉप और फीफो हेज ऑर्डर 2. समझें कि फंडामेंटल एनालिसिस के माध्यम से कीमतें नीचे और नीचे बढ़ जाती हैं। समय के बारे में समझें और स्केल-इन स्केल-आउट या ऑल-इन ऑल-आउट तकनीकों के साथ लम्बी, लघु या आउट को समायोजित करें .4 समझें दो दृष्टिकोण अपने विरोधियों को गति बनाम Contrarian का पालन करें और पता चलता है कि आपके लिए क्या है। व्यापार के लिए सर्वश्रेष्ठ टाइम्स को समझें और बचें .6 हमारे 5 नियमों की पूरी तरह से समझें होमवर्क नियम प्लस 4 इंट्रा- दिन आरडीएस रणनीति नियम .7 अपने व्यक्तिगत खाते के जोखिम के लिए उचित अनुबंध के आकार को समझें स्केलिंग में आपकी मदद करने के लिए सहिष्णुता में इजाफा करना, आउट-ऑल-आउट टेक्निक्स में बनाम सभी को आउट करें। डर और लालच के साथ सद्भाव में काम करने वाले शरीर, मन और आत्मा को रखो कि आप व्यापार के दौरान उजागर होंगे। 9 स्वामित्व युक्तियाँ प्राप्त करें और फास्ट ट्रैक शॉर्ट-कट माइक ने अपने 25 साल के व्यापारिक कैरियर में बड़े चित्र से स्विंग ट्रेडिंग टू इंट्रा - यह एक स्वतंत्र विचारक और निर्णय लेनेवाले बनने के लिए मार्गदर्शन करने में आपकी मदद करने के लिए नक्शों का नक्शा करें, जब हम इस गेम में भाग लेने की बात करते हैं तो हम मार्केट्स को कॉल करते हैं। 10 जोखिम को वास्तविक धन के पास रखें और शेष व्यावहारिक और उपयोगी ट्रेडिंग टिप्स का उपयोग करने में समर्थ रहें आपका जीवन। लेवल 1 असीमित ई-मेल समर्थन। विषय शुरुआती से लेकर उन्नत और विदेशी मुद्रा से लेकर फ्यूचर्स तक हो सकता है। जब कीमतें हिट रही हैं कि इष्ट रंग मिलान स्तर, ट्रेडों को उचित जोखिम प्रबंधन तकनीकों के आधार पर निष्पादित किया जाता है नियम और जोखिम वाले व्यक्ति एजेंडा रणनीति के तरीकों को आरडीएस व्यापार हंटर प्रीमियर या मास्टर प्रोग्राम में पढ़ाया जाता है। लेवल 4 37 मार्केट ग्रिड 26 विदेशी मुद्रा और 11 फ्यूचर्स। दैनिक और वार्षिक ग्रिड 26 स्पेस एफएक्स और 11 फ्यूचर्स मार्केट्स के लिए दैनिक और एक बड़ा तस्वीर स्विंग परिप्रेक्ष्य हम दैनिक 30 से 30 पी पैसों के माध्यम से सूर्य के माध्यम से सूर्य के स्तर को अद्यतन करते हैं और 2p प्रशांत अगले सत्र 24 7 उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड पहुंच तक मान्य हैं। बाज़ार की सूची स्पॉट EURUSD, USDJPY, USDCHF, GBPUSD, EURJPY, AUDUSD, USDCAD, NZDUSD EURGBP, EURCHF AUD JPY, GBP JPY, CHF JPY, EUR CAD, AUD CAD, CAD JPY, NZD JPY, AUD NZD, GBP AUD, EUR AUD, GBP CHF, EUR NZD, AUD CHF, GBP NZD, GBP CAD और USD एमएक्सएन फ्यूचर्स ई-मिनी एस स्तर 5 जोखिम कैलकुलेटर इंटरैक्टिव। 37 बाजार ग्रिड पर समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र के अनुसार बनाया गया प्री-मार्केट तैयारी टूल जिससे आप अपने निजी खाते के मूल्य, जोखिम इनाम के उद्देश्यों और समय सहिष्णुता के सापेक्ष समुचित अनुबंध आकार समायोजित कर सकते हैं। कैलक्यूलेटर को आपके बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया था भावनाओं की बजाय कीमत की क्षमता पर ध्यान केंद्रित करें जो कि आपके व्यापार को लाता है। व्यापार शिक्षा वितरित करने के लिए उपयोग किए गए सॉफ़्टवेयर मुफ़्त है। Skype के लिए सिस्टम आवश्यकताएं क्या हैं। स्काइप के लिए उठो और चलने के लिए, आपको ज़रूरत होगी। एक इंटरनेट कनेक्शन ब्रॉडबैंड सबसे अच्छा है - आपको कितना बैंडविड्थ चाहिए स्पीकर और एक माइक्रोफ़ोन मोबाइल फोन, टैबलेट और अधिकांश कंप्यूटर इन्हें वीडियो कॉल बनाने के लिए एक कैमरा बनाते हैं, अधिकांश उपकरणों में ये हैं। अपनी पसंद के डिवाइस पर स्काइप एप्लिकेशन। कृपया सुनिश्चित करें कि आपका ऑपरेटिंग सिस्टम अद्यतित है, और आपके पास स्काइपे के नवीनतम संस्करण को डाउनलोड करने से पहले इंस्टॉल किए गए निर्माता से सबसे हालिया हार्डवेयर ड्राइवर हैं। यदि घूर्णन डायरेक्शनल सिस्टम सर्विस प्रदान नहीं करती है और जो उद्धरण स्तर 1-5 में उल्लेखित समर्थन स्तर 1-5 से ऊपर उल्लिखित क्लाइंट को दिया गया है, लेकिन वितरित नहीं किए जाने वाले आइटम के लिए 100 से अधिक भुगतान का हकदार है, दुर्लभ समय के दौरान डायरेक्शनल सिस्टम घूम रहा है सेवा कंप्यूटर, प्लेटफ़ॉर्म सॉफ्टवेयर, वेबसाइट मेजबान, स्काइप वेबिनार बैठकों, इंटरनेट कनेक्टिविटी, ट्विटर और रिकॉर्डिंग वर्तमान चुनौतियों का सामना करते हैं यदि किसी कारण से आप घूमने पर तकनीकी गड़बड़ी के कारण 24 घंटे के भीतर किसी विशेष दिन सेवा के स्तर से असंतुष्ट हैं दिशात्मक प्रणाली सेवा का अंत ही, हम समस्या के लिए एक आनुपातिक वापसी की पेशकश करेंगे एक वापसी मासिक शुल्क को विभाजित करके निर्धारित किया जाएगा एक माह में 20 दिनों की सामान्य राशि से विभाजित किया जाता है, जिसके द्वारा दिए जाने वाले रिफंड की रकम की गणना करने के लिए किस स्तर पर सहायता बाधित है। सभी भुगतान किए गए अंतिम हम आपको गारंटी नहीं देते कि आप वेब-टूल्स और या शिक्षा का उपयोग करके लाभान्वित होंगे। इस वेबसाइट पर प्रस्तुत सामग्रियों स्रोतों की संख्या और सलाह से प्राप्त की संख्या के कारण, और इलेक्ट्रॉनिक वितरण के अंतर्निहित खतरों, ऐसी सामग्री और सलाह और वेब साइट में देरी, चूक या अशुद्धता हो सकती है सामग्री और सलाह वेब साइट पर किसी भी वारंटियों के बिना, हमें उपलब्ध कराई जाती है। हम यूएस हॉलिडे शेड्यूल का पालन करते हैं और साथ ही हम प्रति वर्ष 2 सप्ताह प्रति सप्ताह के समर्थन से संबंधित हैं। 3 वेबसाइट टूल्स 4-5 सामान्यतः एमएफ़ अपडेट किए जाएंगे, आपको सूचित किया जाएगा इन विशिष्ट दिनों में अग्रिम इन दिनों के लिए कोई भी धन-वापसी नहीं की जाएगी। माइकल रेडके मई 1989 में लेक फ़ॉरेस्ट कॉलेज से इकोनॉमिक्स में बीए प्राप्त करने और 4 साल के फॉरेस्ट फुटबॉल का पहला स्ट्राइक का आनंद लेने के बाद मजबूत सुरक्षा और पंट रिटर्नर एनजी, माइक ने अपने जीवन के पिछले 20 सालों को फ्यूचर्स और विदेशी मुद्रा उद्योग में समर्पित कर दिया है माइक ने महसूस किया कि यह अपनी प्रतिस्पर्धात्मक भावना को कार्यस्थल में बदलने के लिए एक शानदार तरीका था, वह 30 साल में बॉन्ड फ्यूचर्स पीट में धावक के रूप में शुरू हुआ शिकागो बोर्ड ऑफ ट्रेड और 1 99 3 से 30yr बॉन्ड पिट 1995 तक माइक लाल नीले जैकेट समूह नैनको अग्रभूमि सही अंत तक ब्रोकर बनने के लिए अपना काम किया। 1997 में माइक स्व-वित्त पोषित, स्व-नियोजित व्यापारी बन गए। व्यापार घंटे के बाद 1 993 से 2004 तक माइक ने एक विश्वविद्यालय के व्यापार के लिए इस्तेमाल किए गए पाठ्यक्रम के निर्माण और वितरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जो कि सभी कौशल स्तरों के व्यापारियों के लिए नींव रखता था। यह फर्म 25-50 कर्मचारियों को नियोजित करता है और 200 से अधिक व्यापारियों को रखता है 2004 में उन्होंने व्यापारिक गड्ढे से संक्रमण कंप्यूटर स्क्रीन पर और स्क्रीन व्यापारी को पूरा करने के लिए अपने पूरे कार्यक्रम को पुनर्निर्माण किया गया 2007 में माइक लॉस एंजिल्स में स्थानांतरित हुए, अपनी खुद की व्यापारिक शिक्षा कंपनी शुरू करने के लिए, आरडीएस व्यापारी एलएलसी माइक लगातार योगदानकर्ता रहे हैं सीएमई ग्रुप ग्लोबल फ्यूचर्स ट्रेडर्स किंगडम मिरस फ्यूचर्स निन्जाटाइडर फॉरेक्स कनेक्ट, एफएक्स प्रशिक्षक और 2010 की शुरुआत में माइक और उनकी पत्नी, स्टेफ़नी, ने नए डीटीआई-एफएक्स डिवीजन माइक का निर्माण किया और अपने अनुभव और कौशल को फ्यूचर्स फॉरेक्स ट्रेडर, दलाल, संरक्षक, सीबीओटी के रूप में पेश किया। सीएमई समूह का संक्षिप्त नाम आरडीएस और एनएफए 0250761 सदस्य अपने ग्राहकों के लिए अपने छात्रों को सिखाया स्वामित्व पद्धति को घूर्णन दिशात्मक प्रणाली आरडीएस के रूप में जाना जाता है, इस विधि ने विशेष रूप से एक व्यापारी के तौर पर और आम तौर पर निवेश के सभी पहलुओं में सफलता हासिल करने में मदद की है। माइक भी एक नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी और यूसीएलए दोनों के सतत अध्ययन कार्यक्रमों में कमोडिटीज विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग व्याख्याता। स्टेफ़नी रेडके 1 99 0 में इंडियाना विश्वविद्यालय में गणित में बीए प्राप्त करने के बाद, स्टेफ़नी शिकागो मर्केंटाइल एक्सचेंज के टिम्बर हिल इंटरैक्टिव ब्रोकर्स के लिए क्लर्क के रूप में 1993 में शुरू हुईं मेजर मार्केट इंडेक्स फ्यूचर्स पीट में एकमात्र महिला के रूप में उनका दलाल कैरियर, उसी समय, वह अपने पति, माइक, एएफटी में भी शामिल हुई व्यापार के घंटे में ट्रेडिंग करने के लिए सीखने के लिए उत्सुक शिक्षार्थियों को सिखाने के लिए यूनिवर्सिटी ऑफ ट्रेडिंग में 1 99 3 तक एस पेंजर्स फ्यूचर्स पिट में ऑर्डर भरने के लिए उन्हें काम से सम्मानित किया गया था, इस समय, इस गड्ढे वाले समुदाय में 600 पुरुष और पांच महिलाएं थीं 1998 में, स्टेफ़नी ने एस पीए 500 वायदा गड्ढे और टेक बूम का पीछा करने के लिए NASDAQ100 वायदा गड्ढे में आदेश भरने के लिए। 2000 स्टेफ़नी ने व्यापार से एक ब्रेक लेने का फैसला किया और 2008 में वह व्यापार के लिए अपने प्यार में लौट आए और आरडीएस ट्रेडर्स, स्क्रीन व्यापार शिक्षा कंपनी माइक का निर्माण किया गया था 2010 की शुरुआत में स्टेफ़नी और माइक ने डीटीआई के साथ अपनी नई डीटीआई-एफएक्स डिवीजन स्टेफ़नी को शीर्ष करने के लिए सेना के व्यापारियों और दलालों को शिकागो मर्केंटाइल एक्सचेंज में टीआईजीआर के रूप में जाना जाता है और शिकागो ट्रिब्यून फीचर लेख के अनुसार ब्रेकफास्ट खाती है। 09 14 97 वह अपने अनुभवों और हमारे सभी ग्राहकों को व्यापार, शिक्षण और तनाव का प्रबंधन करने का ज्ञान लेती हैं।

No comments:

Post a Comment