Monday 26 February 2018

दस्यु - प्रणाली विदेशी मुद्रा व्यापार


बैंडिट सिस्टम फ्लैश उर्फ ​​टी 3 साँप। रैनबैन 1 9 बहुत बहुत धन्यवाद, जादू की तरह काम करता है। इसके अलावा क्या आप मेरे मूल प्रश्न का उत्तर देने की कोशिश कर सकते हैं। डाटिट सिस्टम फ्लैश के डाउनलोड स्रोत सक्रिय करने के लिए अस्पष्ट हैं। अगर मैं आपके प्रश्न को सही ढंग से समझ रहा हूँ साँप और टी 3 मूल सांप एक पुनर्क्यालन केंद्रित टीएमए है और टी 3 मूल है कि सिर्फ एक टी 3 गैर recalculating. Hahhahaa आप एक सच्चे प्रोग्रामर प्रतिभा हैं, लेकिन एक साधारण आदमी से सरल सवाल बस मजाक कर रहे हैं समझने में सही नहीं है। यह आसान है इसमें एक ट्रेडिंग सिस्टम है जिसे दंडिट सिस्टम फ्लैश कहा जाता है या कभी-कभी बैंडिट फ्लैश ट्रेडिंग सिस्टम यह कुछ इन्डोनेशियाई लोगों से मुफ्त में विकसित किया गया था बाद में उसने इसे बेचे या इसे करने की कोशिश की लेकिन बाद में उन्होंने इसे पुनः एमटी 5 फोरम पर मुफ्त में साझा किया मुझे सही यूआरएल मिल जायेगा, अगर आप रुचि रखते हैं तो यह एस। मेरे लिए एस 3, सर्प, यूनिक्रॉस और ट्रेंड सत्र इंडी के अपने सच्चे निष्कर्षों से साफ है, इसलिए नाम टी के साथ लगभग समान है वह बैंडिट फ्लैश. और यह मेरा सवाल था.अरे श्रीमान, तुम कहाँ हो.मुझे आश्चर्य है कि कोई मुझे मेरे साधारण प्रश्न के लिए संकेत नहीं दे सकता है क्योंकि दोनों प्रणालियों को टीएसडी में चर्चा की गई थी। फिर से बैंडिट फ्लैश सिस्टम पोस्ट पढ़ने के बाद 5458 धागा कुछ दिलचस्प पर पोस्ट करें यहां पोस्ट करें मुझे कोई जवाब मिला, लेकिन कोई भी बदलाव किस प्रकार परिवर्तित किया जाना चाहिए पर कोई टिप्पणी नहीं। कोई भी संकेत आपका स्वागत है - Pzanfx, Brad, Dean1sttar और Ixi क्या आप अपनी अंतर्दृष्टि साझा करना चाहते हैं, जैसा आपने काम किया है सिस्टम के साथ। पीएसआई अंत में अपनी खुद की सेटिंग साझा करेगा। रेबेन 1 हे श्री टूल्स, आप कहां हैं। मुझे आश्चर्य है कि कोई मुझे मेरे साधारण प्रश्न का संकेत नहीं दे सकता क्योंकि दोनों प्रणालियों को टीएसडी में चर्चा हुई थी। फिर से पढ़ने के बाद बैंडैट फ्लैश सिस्टम 5458 धागा पर कुछ दिलचस्प कृपया यहां पोस्ट करें मुझे कोई उत्तर मिला है, लेकिन कोई भी बदलाव कैसे किया जाना चाहिए पर कोई टिप्पणी नहीं। कोई भी संकेत आपका स्वागत है - Pzanfx, Brad, Dean1sttar और Ixi क्या आप अपना साझा करना चाहते हैं आपके काम के रूप में अंतर्दृष्टि है प्रणाली के साथ एड। पीएसआई अंत में अपनी खुद की सेटिंग साझा करेंगे। मृटोल केवल कुछ ही घंटों में उपलब्ध होंगे, इसके बदले उत्तर देने के लिए स्वतंत्रता दी गई। मुझे लगता है कि जो भी मरोड़ियां कहने का प्रयास कर रही थी, निम्न टी 3 है एक गैर जहां तक ​​मुझे पता है कि टी 3 सांप या टी 3 केंद्रित है, जबकि सांप बल या केन्द्रित टीएमए त्रिभुज चलती औसत एक पुनरावर्ती सूचक है, जहां तक ​​मुझे पता चल रहा है। पुनर्कलन में दो परिणामों में से किसी भी संयोजन - सिग्नल को पुन: तथ्य यह है कि T3 पुनर्गणना नहीं करता है, इस तथ्य के कारण कि टीएमए केंद्रित है, संकेतों का परिवर्तन का विषय है, इसलिए इसे सिग्नलिंग मोड में इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए - यह कुछ मामलों में बहुत खतरनाक स्थितियों में ले जाएगा, जब अंत में आप अपना जोखिम उठाएंगे उन संकेतों की पुनरावृत्ति प्रकृति के कारण खाते। यदि आप जांचते हैं, तो मुझे वह था जो केन्द्रित टीएमए को बनाया, जैसा कि मेरा विश्वास है, अगर कोई जानता है कि सेंटीडर टीएमए किस तरह व्यवहार करता है तो यह मुझे होता है, लेकिन फिर, मुझे बताई गई बातों के लिए स्वतंत्र महसूस करें। ओह, यार, मैंने किया था आपको किसी भी तरह से अवहेलना करने के लिए न कहें। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मध्यवर्ती टीएमए क्या है, मुझे कुछ लिंक्स दिखाएं जिससे मुझे सीखना होगा। लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं सबसे कमजोर सुराग, जहां हमारे धागे से संबंध है और जिस चीज में मैंने उल्लेख किया है आखिरी पोस्ट। रैन 1 9 ओह, यार, मुझे आपकी किसी भी तरह की अवहेलना करने का इरादा नहीं था। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मध्यवर्ती टीएमए क्या है, मुझे कुछ लिंक्स दिखाएं जिससे मुझे सीखना होगा। लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं सबसे कमजोर सुराग, जहां कनेक्शन हमारे धागे के लिए और मेरी आखिरी पोस्ट में मैंने जो बातें बताई थीं। आपके पास सिस्टम में बहुत से पेंटिटेयर हैं। ठीक है, लेकिन अच्छा लगता है कि अगर घटना के बाद ही प्रवेश सिग्नल दिखाई देते हैं तो जाहिर है कि एनटी ज्यादा बात है.मलेडेन और श्री टूल्स और अन्य ने एनआरपी भारतीयों के बहुत सारे काम किए हैं जो अभी ठीक काम करते हैं। हालांकि मुझे लगता है कि सभी भारतीयों को सबसे अच्छा बॉक्स के बाहर थोड़ा सा इस्तेमाल किया जाता है। अधिक से अधिक एक पुनर्नवीनीकरण का उपयोग करने का कोई कारण नहीं है - बड़े TF की शीघ्र पुष्टि के साथ इसकी पुष्टि एनआरपी.आईटी को कुछ एन के उपयोग के बारे में जानने में अधिक समय लगेगा आरपी भारतीयों में सबसे अच्छा है - लेकिन इस खेल को समझने में मजेदार नहीं है। फिर से प्रस्तुतकर्ता धोखाधड़ी के समान हैं, और जब तक आप वाल स्ट्रीट पर काम नहीं करते, तब तक धोखाधड़ी कभी भी सही नहीं जीत पाती। टीएमए सच है, जहां तक ​​मुझे पता है, थोड़ी देर में इसका इस्तेमाल करते हैं ताकि आपको दो बार जांच करने की ज़रूरत हो। फिर भी, यह पेंटियों को छोड़ने के लायक है, आप इसे जानने के लिए बेहतर महसूस करेंगे कि आप क्या देखते हैं कि आप आगे और बैकटेस्ट में रहते हैं और रहते हैं। और यदि संभव हो तो मछुआरों को छोड़ दें वे अक्सर धीमा या फिर से पेंट करने के लिए होते हैं। डब्लूआर 1 के अनुसार सिस्टम में पुनर्गणना सामग्री को पुन: प्रसंस्करण के संयोजन से जोड़ा गया जुआ और अधिक जुआ है यह परीक्षणों में गैर-प्रतिकृति है और पिछले मूल्यों को देखते हुए यह बेहद गुमराह करने वाला है। मेरी राय में एक प्रणाली की स्थापना जो अच्छा दिखती है मध्यांतर में किसी व्यापार व्यवस्था के व्यापार व्यवस्था में जो सबसे महत्वपूर्ण है, उस पर ध्यान दिया जाता है, कुछ विशेष सेटिंग्स का उपयोग करने वाले संकेतक का सिर्फ एक सेट नहीं है, सभी सामग्री प्रविष्टि नियमों के बिना, बाहर निकलने के नियम, जोखिम गणना, आपातकालीन कार्रवाई प्रणाली सफल होने की संभावना नहीं और अतीत में संकेतों की पूरी तरह से गलत धारणा को देने वाले संकेतकों के साथ, पहले से ही पहला कदम गलत दिशा में आगे बढ़ रहा है.धन्यवाद, डब्ल्यूटीआर 1 और एमएलएडेन अपनी अंतर्दृष्टि के लिए. मेरे पास केवल दो प्रश्न हैं .1 जो नॉनरेपैनटिंग इंडीज एमएलएडीन और मटर टूल्स की पेशकश की गई है या वे या तो इस धागे में कुछ दिखाने के लिए तैयार हैं। 2 बैंडिट फ्लैश टी 3 साँप के समान है, जैसा कि मैंने सिस्टम को बुलाया है, मुझे इस सवाल का स्पष्ट हाँ या नहीं मिला, हालांकि कुछ उच्च प्रोफ़ाइल व्यक्तियों ने योगदान दिया। कोई भी सुराग नहीं लगता है मैं इस जगह पर विश्वास नहीं कर सकता हूं। हमारे पास मेटा ट्रेडर 5. कॉपिराइट 2000-2016, एमक्यूएल 5 लि। बांडिट फ्लैश उर्फ ​​टी 3 साँप। रेैन 1 9 धन्यवाद, डब्लूआर 1 और एमएलएडेन को उनकी अंतर्दृष्टि के लिए डाउनलोड करें। मेरे पास केवल दो सवाल हैं .1 जो नॉनरेपैनटिंग इंडीज ने एमएलएडीन और मिस्टर टूल्स की पेशकश की थी और या जब वे इस धागे में कुछ दिखाने को तैयार हैं। 2 बैंडिट फ्लैश टी 3 साँप के समान ही जैसा कि मैंने सिस्टम को बुलाया, मुझे कभी स्पष्ट नहीं मिला या नहीं है कि करने के लिए सवाल है, हालांकि कुछ उच्च प्रोफ़ाइल व्यक्तियों ने योगदान दिया था। कोई भी सुराग नहीं लगता है मुझे विश्वास नहीं हो सकता है कि इस जगह पर 1 99 99 के संकेतक पुनर्गणना नहीं करते हैं। तथ्य यह है कि आपने केवल एक प्रणाली में पुनर्गठन पुन: यह वास्तव में आश्चर्यजनक और मनोरंजक है कि वह एक बार फिर से हो रहा है, और फिर और फिर अगर आप फोरम पर एक नज़र डालते हैं तो आप मुझे या मृटोलॉल्स या सैकड़ों tsd सदस्यों द्वारा पोस्ट किए गए पर्याप्त संकेतकों से अधिक मिलेंगे जो पुनर्गणना नहीं करते हैं। प्रश्न का उत्तर दिया गया था कृपया पदों को फिर से पढ़ें .3 एक अजीब बात है - अजीब बात है कि आपकी मदद करने की कोशिश करने के लिए बहुत अच्छा धन्यवाद मैं अपने तरह के ध्यान से सम्मानित हूं और एक ट्रेडिंग सिस्टम बनाने की आपके बुद्धिमान शब्द - आपके द्वारा प्रदान किए गए लिंक से देखते हुए वास्तव में दिलचस्प हो सकता है कि इसे और भी अधिक रंगीन बनाने के लिए काम करने के लिए कुछ अधिक विवरण की आवश्यकता हो, लेकिन सभी में, जो सिस्टम को इस तरह दिखता है, उस बारे में क्या कहा जा सकता है, जो कि कम से कम दृष्टिकोण की रेखा से बाहर नहीं होगा जीवन के बेहद जटिल चीजें हैं जो हमें इतने लंबे समय से बचने के लिए मजबूर करती हैं। विदेशी मुद्रा रणनीतियां, सरल रणनीतियां, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, विदेशी मुद्रा स्केल्पिंग। विदेशी मुद्रा रणनीति Kijun-Sen बैंडिट में 6 संकेतक विदेशी मुद्रा व्यापार भी शामिल है और यह प्रमुख मुद्रा जोड़े EURUSD, GBPUSD, USDJPY और USDCHF और अगर वांछित हो, तो अन्य मुद्रा जोड़े में विस्तार किया जा सकता है, व्यापार एच 1 की श्रेणी में है। विदेशी मुद्रा सूचकांक 1 सूचकांक। विदेशी मुद्रा की रणनीति में एक प्रमुख सूचक किजु-सेन 26 9, क्योंकि यह सक्षम बनाता है बाजार में संतुलन की स्थिति यदि वह किसी एक पार्टी में कीमत की कोशिश कर रहा है तो बाजार मूल्य में गति में परिवर्तन के संकेत 2. घातीय चलते औसत ईएमए 8 लाल और ईएमए 24 नीला 3. सूचक विदेशी मुद्रा BBandsStopv1 बोलिंगर बैंड्स के आधार पर आप स्तरों को परिभाषित करने की अनुमति देता है vystavlneniya रोक-हानि और बाजार में एक प्रवृत्ति परिवर्तन संकेत देता है। प्रवृत्ति संकेतक विदेशी मुद्रा ADX 14, स्तर 20, 30 और 40.5 विदेशी मुद्रा संकेतक के साथ - एमएसीडी 12,26,9.6 स्टोकेस्टिक ओस्सेटर स्टॉकहोस्ट 30,10,10 से रखा जाना ओ एन विदेशी मुद्रा सूचक एमएसीडी यह ट्रेडिंग संकेतों की पुष्टि करता है कि अधिक से अधिक खरीदार से उपज दरों का निर्धारण किया जाता है और 20 और 80 के स्तर के साथ चौराहे को ओवरलेस्ट कर दिया जाता है। विज्ञापन की स्थिति में खरीदारी की स्थिति खोई जाती है यदि निम्न स्थितियां 1। सूचक संकेत रेखा के ऊपर गुलाब किजुन - सेन पीले लाइन 2. रेड ईएमए 8 नीचे से नीले एएमए 24 को पार करता है। सूचक बीबीएसएसटीपी 1 बड़े लाल डॉट की कीमत के नीचे खींचता है, इसके बाद अंक 4 एडीएक्स लाइन के साथ एक लाइन बन जाती है और डीआई की रेखा को उसके स्तर पर रस्पोलगासेट्स चाहिए 20 और बढ़ते हुए 5. एमएसीडी सूचक का हिस्टोग्राम इसकी शून्य रेखा से ऊपर सकारात्मक पक्ष पर स्थित है। 1 सेंट सुरक्षा स्टॉप-लॉस ऑर्डर को 1-2 टिक्के स्तर के संकेतक विदेशी मुद्रा BBandsStopv1 द्वारा सेट किया जाना चाहिए और फिर इसे आगे कीमतों में बढ़ाना चाहिए अगले एक ही सूचक BBandsStopv1 के अंक का पता लगाया। विदेशी मुद्रा की रणनीति केजिंग-सेन बैंडिट की ट्रेडिंग स्थिति के बाहर नियम। बंद करने के लिए सौदा 2 मामलों में से किसी में होना चाहिए। इंडी के विपरीत दिशा में मोमबत्ती बंद हुआ cator kijun सेन 2. 2 घातीय चलती averag es के अंतरालन के विपरीत। अभिनय विपरीत नियम की बिक्री पर खोलने और बंद करने के लिए। व्यापार स्थिति की दिशा में कीमत 20-30 अंक के बाद बढ़त - रोक नुकसान breakeven और भी, यदि आप चाहें, तो आप स्थिति का एक हिस्सा बंद कर सकते हैं। और इसलिए नीचे दिए गए सभी संकेतकों को फ़ोल्डर विशेषज्ञों के संकेतकों में रखा जाना चाहिए, और फ़ोल्डर टेम्पलेट्स में टेम्पलेट या बस टेम्पलेट डाउनलोड करें, ठीक से एमटी 4 में शेड्यूल पर क्लिक करें एमटी 4 के लिए एमटी 4 डाउनलोड करने वाले विदेशी मुद्रा संकेतक के लिए डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा संकेतक। एमटी 4 के लिए एमटी 4 के लिए डाउनलोड करें फॉरेक्स संकेतक दिखाता है। मूविंग एवरेज के अंतराल पर तीर खींचता है। बी-घड़ी के लिए डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा संकेतक दिखाता है कि एक मोमबत्ती के बंद होने तक कितना समय बचा है। डाउनलोड करें MT4.बैंडिट फ्लैश सिस्टम के लिए एक टेम्पलेट. बैंडिट फ्लैश सिस्टम सिस्टम के बाद एक सुंदर प्रवृत्ति है। इसमें कई तकनीकी संकेतक हैं जो आपको व्यापार की पुष्टि करने में मदद करेंगे। कई टूल हैं जो आप मुख्य चार्ट विंडो पर देख सकते हैं। प्रणाली वास्तव में रंगीन दिखती है कुल मिलाकर इस प्रणाली में 15 विभिन्न प्रकार के तकनीकी संकेतक का उपयोग किया जाता है यह सूचक 30 मिनट और प्रति घंटा चार्ट पर इस्तेमाल किया जा सकता है लेकिन प्रति घंटा चार्ट की अनुशंसा की जाती है Kamis, rabu, Selasa, Senin, और Jumaton जैसे विभिन्न नाम हैं चार्ट लेकिन आप उन्हें अनदेखा कर सकते हैं मैं इस तथ्य से सहमत हूं कि इस प्रणाली में इस्तेमाल किए गए कई अधिक संकेतक हैं लेकिन वे सभी को देखने के लिए महत्वपूर्ण नहीं हैं आपको मुख्य रूप से दो चलने वाली औसत पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए जो नीले और भूरे रंग के रंग में हैं, तल पर रुझान सत्र सूचक चार्ट के नीचे और हरे और धूसर रंग के तीर जो चार्ट के नीचे और ऊपर दिखाई देते हैं ये संकेतक आपको बाजार में प्रवेश करने और बाजार से बाहर निकलने में मदद कर सकते हैं आप मुद्रा शक्ति मीटर का उपयोग भी कर सकते हैं जो ऊपर दाईं ओर स्थित है यह जानने के लिए मुख्य विंडो है कि कौन से मुद्रा सबसे मजबूत है और कौन सी सबसे कमजोर है आप सबसे कमजोर मुद्रा के खिलाफ सबसे मजबूत मुद्रा बना सकते हैं। दो मूविंग एवरेज आप एबीओवी पर दो चलती औसत देख सकते हैं ई चार्ट किसी कारण से नीली रंग की चलती औसत का नाम साँप नीली चलती है, जो कि भूरे रंग की तुलना में तेज गति से चलती है। ट्रेड सत्र संकेतक रुझान सत्र सूचक चार्ट के निचले भाग में स्थित है यह लाल और नीले रंग में दिखाई देता है लाल रंग मंदी का संकेत देता है बाजार में प्रभुत्व जबकि नीले रंग बाजार में तेजी से प्रभुत्व को इंगित करता है। ग्रीन और ग्रे रंग का संकेतक ये तीर हमारे व्यापार सिग्नल की अंतिम पुष्टि हैं, जब आप एक हरे रंग के तीर को ऊपर की तरफ देखते हुए देखते हैं और जब आप एक ग्रे नीचे की ओर इशारा करते हुए तीर। मुद्रा शक्ति मीटर यह सूचक आपको सबसे मजबूत मुद्रा और सबसे कमजोर व्यक्ति को जानने की सुविधा देता है। बैंडिट फ्लैश सिस्टम रणनीति का उपयोग करते हुए खरीदारी की शर्तें। आपको भूरे रंग की चलती औसत की प्रतीक्षा करना चाहिए जो औसत नीले रंग की ओर बढ़ रहा है। रुझान सत्र के लिए प्रतीक्षा करें। सूचक को रंग में नीला होना चाहिए। चार्ट पर दिखाई देने वाला एक हरा तीर ऊपर की तरफ दिखाई देना चाहिए. आप हाल ही में स्विंग कम के नीचे अपने स्टॉप को दिखाना चाहिए। जैसे ही आप नीले और भूरे रंग के काले रंग का औसत क्रॉसओवर देख रहे हैं या जैसे ही प्रवृत्ति सत्र सूचक लाल हो जाता है, आपके मुनाफे के रूप में। बैंडिट फ्लैश सिस्टम का इस्तेमाल करते हुए परिस्थितियों। आपको भूरे रंग की चलती औसत से नीचे की ओर जाने के लिए नीली रंग की चलती औसत की प्रतीक्षा करनी चाहिए। रुझान सत्र सूचक को रंग में लाल रंग की प्रतीक्षा करें। नीचे की तरफ एक ग्रे तीर चार्ट पर दिखाई देनी चाहिए। हाल ही में स्विंग उच्च के ऊपर अपना स्टॉप रखें.आपको जैसे ही आप नीले और भूरे रंग के चलते हुए औसत क्रॉसओवर देखते हैं, आपको अपने लाभ लेना चाहिए या जैसे ही प्रवृत्ति सत्र सूचक नीला हो जाता है। फ्री फॉरेक्स डाइनेट फ्लैश सिस्टम डाउनलोड करें। फोर्केस रणनीतियाँ विदेशी मुद्रा रणनीति, सरल रणनीति, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, विदेशी मुद्रा स्केलिंग। विदेशी मुद्रा रणनीति Kijun-Sen दस्यु में 6 संकेतक विदेशी मुद्रा व्यापार शामिल है और यह अच्छी तरह से अनुकूल है प्रमुख मुद्रा जोड़े EURUSD, GBPUSD, USDJPY और USDCHF और यदि वांछित हैं, तो अन्य मुद्रा जोड़े के लिए विस्तारित किया जा सकता है, व्यापार H1 की श्रेणी में है। विदेशी मुद्रा सूचकांक सूचकांक 1 सूचक विदेशी मुद्रा Kijun-S एन 26, 9 विदेशी मुद्रा की रणनीति में एक महत्वपूर्ण संकेतक है, क्योंकि यह बाजार में संतुलन के बिंदु को सक्षम करता है अगर वह किसी एक पक्ष में बाजार मूल्य की गति में परिवर्तन की एक संकेत की कीमत का प्रयास करता है। 2. घातीय मूविंग औसत ईएमए 8 लाल और ईएमए 24 ब्लू .3 सूचक विदेशी मुद्रा BBandsStopv1 बॉलिंजर बैंड पर आधारित यह आपको स्तरों को परिभाषित करने की अनुमति देता है vystavlneniya रोक-हानि और बाजार में प्रवृत्ति में बदलाव का संकेत देता है। प्रवृत्ति सूचक विदेशी मुद्रा ADX 14, स्तर 20, 30 और 40.5 विदेशी मुद्रा संकेतक के साथ - एमएसीडी 12,26,9.6 स्टोचैस्टिक ओस्सेटर स्टॉकहोस्ट 30,10,10 विदेशी मुद्रा सूचक एमएसीडी पर रखा जाना इसका उपयोग ट्रेडिंग संकेतों की पुष्टि करने के लिए किया जाता है जो अतिरिक्शा से उपज दरों को निर्धारित करता है और 20 और 80 के स्तर के साथ चौराहे को विभाजित करता है। विज्ञापन की खरीद स्थिति निम्न स्थितियों में खोली जाती है: 1 मूल्य सूचक सूचक रेखा के ऊपर गुलाब। किजून-सेन की पीली पंक्ति 2. रेड एएमए 8 नीचे से नीले ईएमए 24 को पार करता है। सूचक BBandsStopv1 इसके बाद बड़े लाल डॉट की कीमत के नीचे खींचता है अंकों के साथ एक पंक्ति .4 एडीएक्स लाइन और डीआई की रेखा को अपने स्तर 20 और बढ़ते हुए raspolagaetsya चाहिए। एमएसीडी सूचक का हिस्टोग्राम इसकी शून्य रेखा से ऊपर सकारात्मक पक्ष पर स्थित है। 1 st सुरक्षा रोक-हानि आदेश सेट किया जाना चाहिए उच्चतर 1-2 टिक्के स्तर के संकेतक विदेशी मुद्रा BBandsStopv1 और फिर इसके बाद के मूल्यों को आगे बढ़ाना चाहिए ताकि अगले सूचकांक BBandsStopv1 के अंकों का पता लगाया जा सके। विदेशी मुद्रा की रणनीति केजुइन-सेन बैंडिट की ट्रेडिंग स्थिति से बाहर हो। इस सौदे को बंद करने के लिए किसी भी रूप में होना चाहिए 2 मामलों में से 1। मोमबत्ती सूचक के विपरीत दिशा में बंद कर दिया। किजुन सेन 2. 2 घातीय चलती एवरेज ईस के अंतरालन को उलट करें। अभिनय के विपरीत नियमों की बिक्री के उद्घाटन और समापन के लिए। मूल्य के बाद 20-30 अंक व्यापार की स्थिति की दिशा - स्टॉप लॉस ब्रेकएवेन में ले जाया जाना चाहिए और अगर आप चाहें, तो आप स्थिति का हिस्सा बंद कर सकते हैं। और इसलिए निम्नलिखित सभी संकेतकों को एक फ़ोल्डर विशेषज्ञों के संकेतकों में रखा जाना चाहिए, और टेम्पलेट फ़ोल्डर टेम्पलेट ईएस या बस टेम्पलेट डाउनलोड एमटी 4 में शेड्यूल पर क्लिक करें। एमटी 4 के लिए डाउनलोड एमएस 4 के लिए डाउनलोड करें फॉरेक्स सूचक। एमटी 4 के लिए डाउनलोड फॉरेक्स संकेतक एमटी 4 के एमटी 4 के लिए एमटी 4। डाउनलोड फोरेक्स संकेतक के लिए मूविंग एवर। डाउनलोड फोरेक्स संकेतक के अंतराल पर तीर खींचता है। कितना समय एक मोमबत्ती के करीब तक बचा है। MT4 के लिए एक टेम्पलेट डाउनलोड करें

No comments:

Post a Comment